होम » समाचार » करीना ने सैफ से पूछा शादी में जोश बनाए रखने के लिए क्या करना चाहिए? जवाब सुन हुईं शर्म से लाल

Advertisement

करीना ने सैफ से पूछा शादी में जोश बनाए रखने के लिए क्या करना चाहिए? जवाब सुन हुईं शर्म से लाल

करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्‍मों के साथ अपने रेडियो शो 'वाट वुमेन वॉन्‍ट' (What Woment Want) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। बता दें फैंस की डिमांड पर अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ नजर आ रही हैं।

314

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्‍मों के साथ अपने रेडियो शो ‘वाट वुमेन वॉन्‍ट’ (What Woment Want) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। बता दें कि इस बार अपने शो में वह किसी के साथ नहीं बल्‍क‍ि फैंस की डिमांड पर अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ नजर आ रही हैं। जहां उन्‍होंने अपनी शादी के साथ उसे बेहतर और उसमें स्‍पार्क बनाए रखने के लिए मजेदार सवाल-जवाब किए हैं। वहीं शो के बीचों-बीच सैफ कुछ ऐसा भी कह देते हैं, जिसे सुनकर करीना शर्म से लाल हो जाती हैं। देखें इधर…

Advertisement

अपने शो में जब करीना ने पति सैफ से पूछा कि वो क्‍या एक चीज है जो लोगों को अपनी शादीशुदा जिंदगी में जरूर करनी चाहिए? ऐसा कुछ जो शादी के बीच जोश को बनाए रखे। इतना सुनते ही सैफ तुरंत बोले, ‘रोल प्‍ले’। सैफ का ये बोलना था कि करीना दंग रह गईं। हालांकि तुरंत उन्‍होंने खुद को संभालते हुए कहा, ‘दरअसल, हम अपने इस शो पर लगभग हर संभव टॉपिक पर बात कर चुके हैं, तो ये भी ठीक है।’ देखें रोमांटिक कपल की यह खास बातचीत..


(यह भी पढ़ें : बी ग्रेड फिल्‍मों से लेकर तलाक तक, दिलचस्प है बिग बॉस 13 की रश्मि की ज़िंदगी का सफ़र)

इसके साथ ही सैफ आगे कहते हैं कि ‘यदि आप अपनी जिंदगी में कुछ अलग करते रहे, तो एक ताजगी सी बनी रहती है। और आप हमेशा अपना चार्म बनाए नहीं रख सकते हैं।’ गौरतलब है कि सैफ और करीना फिल्‍म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के प्‍यार में पड़े थे। जिसके बाद उन्‍होंने 16 अक्‍टूबर 2012 में शादी की थी। करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्‍द ही आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी।

Advertisement