Advertisement

ड्रेस को प्रेस ना करने पर स्टाफ पर भड़कीं करीना, वीडियो देख लोगों ने एक्‍ट्रेस को किया जमकर ट्रोल

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के फैन पेज से सामने आया वीडियो में उनके रेडियो शो 'व्हाट वुमन वांट' (What Women Want) के सेट्स का है।

230

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने लॉकडाउन के चलते सोशल मीडिया में बेहद एक्‍ट‍िव हो गई हैं। जिसके चलते वह लगातार अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्‍वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं। हालांकि उन सबके साथ ही एक्‍ट्रेस का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्‍ट्रेस का अंदाज लोगों को बिल्‍कुल पसंद नहीं आया है और वह उन्‍हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के फैन पेज से सामने आया वीडियो में उनके रेडियो शो ‘व्हाट वुमन वांट’ (What Women Want) के सेट्स का है। इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपने स्टाफ से बातचीत कर रही हैं। वीडियो में आगे आप देख सकते हैं कि एक स्टॉफ को वो कॉफी ज्यादा डालने के लिए कह रही हैं तो दूसरे को उन्हें स्ट्रेस ना देने के लिए वहीं तीसरे को वो कपड़ें ठीक से प्रेस ना करने के लिए डांट रही हैं। करीना कपूर के इस वीडियो पर लोग उन्‍हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। देखें लोगों के कमेंट्स..

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : लॉकडाउन बढ़ने की खबर से खुश हुईं करीना कपूर, कहा- ‘अब इससे निपटने की..’)

गौरतलब है कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर साथ क्वारनटीन में हैं। जहां से वह लगातार घर में रहने और कोरोना के लिए लोगों को जागरुक करने वाले वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में करीना पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement