Advertisement

करीना कपूर खान ने शेयर की अम्फान में आई तबाही की तस्वीर, कहा- “इसके बारे में सोचने की ज़रूरत…”

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने चक्रवर्ती तूफ़ान अम्फान (Amphan) से हुई तबाही पर दुःख प्रकट किया 

58

कोरोना महामारी के बीच भारत के उत्तरपूर्वी राज्य ओडिशा और पश्चिम बंगाल को भीषण चक्रवर्ती तूफ़ान अम्फान (Amphan) की मार झेलनी पड़ी है। इस तूफ़ान ने दोनों राज्यों में बहुत ज्यादा तबाही मचाई है। जिसके कारण 72 लोगों को अपने प्राण गंवाने पड़े हैं। तूफ़ान ने कई लोगों के घरों को उजाड़ दिया। इस त्रासदी पर बॉलीवुड एक्ट्रेस  करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपना दर्द बयां किया है।  

Advertisement

करीना ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अम्फान तूफ़ान से हुए नुकसान की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। यह तस्वीरें सोशल मीडिया सबका ध्यान आकर्षित कर रही है। करीना की तस्वीरों में तूफ़ान के वजह से हुई तबाही को साफ़ -साफ़ देखा जा सकता है। तस्वीरों में गिरे हुए पेड़, टूटी हुईं गाड़ियां, सड़कों पर पानी भरा हुआ और घायल जानवर नजर आ रहे हैं।
वहीं आखिरी दो फोटो में करीना ने उन लोगों पर तंज कसा हैं, जो लॉकडाउन में अपने घर बैठे हुए परेशान हो रहे हैं।  करीना ने लिखा कि, ‘बनाना -ब्रेड और ज़ूम कॉल से बोर हो चुके हैं। पजामे में रह रहे हैं, सुबह 5 बजे सो रहे हैं, नेटफ्लिक्स और चिलिंग, कुकिंग डेमो, नेटफ्लिक्स पर कोई नया शो नहीं है।
उन्होंने आगे लिखा कि, ‘कोरियर बंद हो चुका है, कोई घरेलू उड़ाने नहीं उड़ रही है।  जिम भी बंद है, बहुत बोर हो चुके हैं। कोई हेयरकट अपोइनमेंट नहीं है, फ्राइडे नाइट को याद कर रहे हैं, अगली तस्वीर में करीना ने लिखा कि “आपकी समस्याएं क्या हैं? आप भी देखियें करीना की पोस्ट…….

 

 

बता दें कि,भीषण चक्रवर्ती तूफ़ान अम्फान (Amphan) के दौरान 185 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार से तेज हवा चली थी। इस जानलेवा तूफ़ान ने हजारों घरों को पत्तों को तरह उड़ा दिया। इस तूफ़ान की वजह से सबसे ज्यादा गरीब लोग प्रभावित हुए हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement