Advertisement

मां करीना के साथ पीपा पिग देख खुशी से उछलने लगे तैमूर, देखें बेहद क्‍यूट वीडियो

बॉलीवुड के सबसे लाड़ले और फेवरेट स्‍टारकिड्स में से एक तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि उनका क्‍यूट एटीट्यूड है।

346

बॉलीवुड के सबसे लाड़ले और फेवरेट स्‍टारकिड्स में से एक तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि उनका क्‍यूट एटीट्यूड है, जिसके जरिए वह आजकल सभी को हैरान कर देते हैं। आपको बता दें कि लिटिल मंचकिन तैमूर इन दिनों अपनी मां करीना कपूर (Kareena Kapoor) संग नजर आ रहे हैं। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। देखें इधर…

Advertisement

सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं सैफ-करीना के बेटे पीपा पिग (Peepa Pig) को देखकर इतने खुश हुए कि वह उछल रहे हैं। वहीं कैमरा देखकर करीना कपूर उन्हें बार-बार पीछे देखने के लिए कहती हैं। लेकिन जब तैमूर पीपा पिग (Peepa Pig) का हाथ पकड़ लेते हैं तो फिर वह पीछे मुड़कर कैमरे की तरफ देखते हैं। तैमूर अली खान के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

View this post on Instagram

#peppapiglive #TaimurAliKhan #kareenakapoor

A post shared by Taimur Ali Khan❤️Urmi (@taimuralikhanworld) on

(यह भी पढ़ें : तैमूर की डायपर के ऐड लिए सैफ़ और करीना को मिलेंगे इतने करोड़, जानकर उड़ जाएंगे होश)

वहीं करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर (Kareena Kapoor) हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज (Good Newwz)’ में नजर आईं थीं। वहीं इसके बाद वह जल्‍द ही इमरान खान संग फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ और आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं। अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बन रही फिल्‍म ‘लाल सिंह चड्ढा’ इस साल 2020 क्रिसमस मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Advertisement