Advertisement

गरीब बच्ची को इग्नोर करना करीना को पड़ा भारी, लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल

करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्‍म 'गुड न्‍यूज' के प्रमोशन में जोर शोर के साथ व्‍यस्‍त चल रही हैं। अपनी इसकी व्‍यस्‍तता के चलते करीना अपनी पूरी फैमली के साथ 25 दिसंबर को क्र‍िसमस मनाने के लिए बांद्रा के माउंट मैरी चर्च पहुंची थीं।

658

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘गुड न्‍यूज’ के प्रमोशन में जोर शोर के साथ व्‍यस्‍त चल रही हैं। अपनी इसकी व्‍यस्‍तता के चलते करीना अपनी पूरी फैमली के साथ 25 दिसंबर को क्र‍िसमस मनाने के लिए बांद्रा के माउंट मैरी चर्च पहुंची थीं। जहां एक्‍ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें करीना अपने बेटे को गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं। लेकिन इस बीच कुछ ऐेसा होता है जिससे लोग बिल्‍कुल नाखुश हो जाते हैं और करीना को ट्रोल कर रहे हैं। देखें वीडियो..

Advertisement

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहीं इन तस्‍वीरों और वीडियो में आप देख सकते हैं कि क्र‍िसमस के मौके पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने बेटे तैमूर के साथ माउंट मैरी चर्च से अपनी कार की ओर जा रही थीं तो एक भीख मांगने वाली बच्ची उनके पैर से आकर लिपट गई। लेकिन एक्‍ट्रेस उसको इग्नोर करते हुए आगे बढ़ गईं। वहीं करीना के साथ मौजूद महिला पुलिस भी बच्ची को चिल्‍लाते हुए एक्‍ट्रेस से दूर करती दिख रही है। ऐसे में लोगों का करीना का यह एटीट्यूट बिल्‍कुल रास नहीं आया है और वह उन्‍हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। देखें ट्रोलर्स के रिएक्‍शन…

Source-Viral Bhayani
Source-Viral Bhayani
Source-Viral Bhayani
Source-Viral Bhayani

(यह भी पढ़ें : जब एयरपोर्ट पर ही तैयार होने लगीं करीना कपूर, वीडियो देख लोगों ने क‍ह दिया ऐसा कुछ)

Source-Viral Bhayani
Source-Viral Bhayani
Source-Viral Bhayani

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो बिते रोज ही उनकी मल्‍टीस्‍टारर फिल्म ‘गुड न्यूज’ सिनेमाघरों रिलीज हो गई है। रिलीज के साथ ही ‘गुड न्यूज'(Good Newwz) ने बॉक्‍स ऑफिस पर अपनी शानदार शुरूवात करते हुए अपने पहले दिन 18 करोड़ रुपए की दमदार कमाई कर ली है। बॉलीवुड और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement