Advertisement

ऋषि कपूर के निधन के दो दिन बाद करीना ने शेयर की सैफ़-तैमूर की ऐसी तस्वीर, लोगों ने कर दिया जमकर ट्रोल

सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करने को लेकर बुरी फंसी करीना कपूर(Kareena Kapoor), लोगों ने खूब खरी खोटी सुनाई 

872

बॉलीवुड(Bollywood) एक्ट्रेस ऋषि कपूर(Rishi kapoor) के निधन से बॉलीवुड सितारें और उनके फैंस अभी भी उभर नहीं पाए हैं।  उन्हें विश्वास नहीं हो रहा कि  ऋषि कपूर अब उनके बीच नहीं रहें। लेकिन इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर(Kareena Kapoor) ने पति सैफ अली खान(Saif ali khan) और बेटे तैमूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। इस फोटो को लेकर नेटिजन्स ने करीना कपूर की क्लास लगा दी।

Advertisement

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्रम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की हैं। इस फोटो में करीना कपूर के पति सैफ अपने बच्चे तैमूर के बाल काटते नजर आ रहे हैं। आम दिनों पर करीना की ऐसी तस्वीरों को फैंस काफी पसंद करते हैं। पर आज फैंस करीना की तस्वीर को शेयर करने की टाइमिंग को लेकर नाराज हैं। जिसके बाद फैंस करीना को खूब खरी -खोटी सुना रहे हैं। लोग को आश्चर्य हो रहा है कि अभी कुछ दिन पहले घर में परिवार के सदस्य की मौत हुई  हैं और करीना इस तरह की फोटो शेयर कर रही हैं।

View this post on Instagram

Haircut anyone? 💁🏻‍♀️🤭

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

 

एक यूजर ने करीना को फटकार लगाते हुए कहा कि, ‘एन्जॉय कैसे कर लेते हो यार, अभी दो दिन भी नहीं हुए हैं’। वहीं एक ट्रोलर ने करीना को ट्रोल करते हुए लिखा कि, घर पर डेथ हुई है अभी -अभी, तुमको पोस्ट डालने की पड़ी है, फेक बॉलीवुड की दुनिया स्टारडम के लिए कुछ भी’।

 

यह भी पढ़ें-ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार मे पहुंचे सैफ-करीना, देखें कितने गमगीन लग रहे हैं

 

बता दें कि, 30 अप्रैल को ऋषि कपूर का मुंबई के रिलायंस अस्पताल में निधन हुआ था। उनका अंतिम संस्कार मुंबई के मरीन लाइन स्थित चंदनवाड़ी श्मशान घाट में किया गया था। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

 

Advertisement