Advertisement

कोरोनावायरस के बावजूद मलाइका, अमृता से जुड़ीं करीना, तस्वीरों मे देखें कैसे

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने जब इंस्‍टाग्राम अपना डेब्‍यू किया है। तब से वह लगातार अपनी एक से बढ़कर एक धमाकेदार पोस्‍ट को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। लेकिन कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप चलते एक्‍ट्रेस अब घर में कैद हैं।

1,711

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने जब इंस्‍टाग्राम अपना डेब्‍यू किया है। तब से वह लगातार अपनी एक से बढ़कर एक धमाकेदार पोस्‍ट को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। लेकिन कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप चलते एक्‍ट्रेस अब घर में कैद हैं। जिसके चलते अब वह अपने सोशल मीडिया हैंडल का खूब लुत्‍फ उठा रही हैं। इतना ही नहीं सेल्‍फ-आइसोलेशन भी करीना को अपने करीबियों के साथ मिलने से नहीं रोक पा रहा है। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

गौरतलब है कि कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में बताया था कि वह सोशल डिस्‍टैंसिंग की प्रैक्टिस कर रही हैं। इसका सबूत अब खुद करीना कपूर ने इंस्‍टा स्‍टोरी के जरिए फैंस साथ शेयर की है। जिसमें उन्‍होंने अपने विडियो कॉल सेशन का एक स्‍क्रीन शॉट शेयर किया, जहां वह अपनी बेस्‍ट फ्रेंड मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अमृता अरोड़ा से बात करती नजर आ रही हैं।

करीना कपूर
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : कोरोनावायरस इफेक्ट: नर्गिस फाखरी भी आइसोलेशन मे, करना पड़ रहा है ऐसा काम)

मलाइका अरोड़ा
Source-Instagram

इतना ही नहीं करीना कपूर (Kareena Kapoor) की इस पोस्‍ट को मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने भी अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी में शेयर करते हुए लिखा, ‘बीएफएफ गोल्‍स।’ इसके साथ ही मलाइका ने एक और स्‍क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें वह अपनी मां और बहन अमृता से विडियो कॉल पर जुड़ी हैं। करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में हाल ही में इरफान खान की फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आई थीं। जिसमें उनके साथ राधिका मदान, दीपक डोबरियाल, डिंपल कपाड़िया मुख्‍य भूमिका में नजर आए थे।

Advertisement