Advertisement

लंदन में अर्जुन और सोनम संग पिज्‍जा खाती नजर आईं करीना, देखें वायरल वीडियो

लॉकडाउन के बीच करीना कपूर (Kareena Kapoor), सोनम कपूर और अर्जुन कपूर का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। जानें क्‍या इस वीडियो के पीछे की कहानी..

957

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है। जिसके चलते बॉलीवुड सितारे घर में रहकर फैमली के साथ अपना क्‍वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं। वहीं इसके साथ सितारे सोशल मीडिया में भी एक्‍ट‍िव हो गए हैं। जहां से वह लगातार अपने वीडियो और कुछ तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। ऐसे में करीना कपूर (Kareena Kapoor), सोनम कपूर और अर्जुन कपूर का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। जानें क्‍या इस वीडियो के पीछे की कहानी..

Advertisement

बता दें, इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा यह एक पुराना वीडियो है। जिसमें करीना कपूर (Kareena Kapoor), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) एक ही टेबल पर बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बेबो पिज्जा खाती दिख रही हैं। यह वीडियो उस समय का है जब ये सितारे लंदन में अपनी छुट्टियां बिताने गए थे। वुम्पला द्वारा कुछ देर पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक दो लाख से अधिक व्‍यूज मिल चुके हैं।

(यह भी पढ़ें : बीएफ को धोखा देने वाली लड़की का समर्थन करने वाली बात पर नेहा धूपिया ने फिर दिया बेबाक़ बयान)

गौरतलब है कि कुछ समय पहले करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल से एक पुरानी तस्‍वीर शेयर की थी। जिसमें वह अपनी गर्ल गैंग के साथ नजर आ रहीं थी। अपनी इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा था, “हम लोग चार लोगों के लिए एक टेबल से चार अलग टेबल पर पहुंच चुके हैं। इतने लंबे समय तक अपनी गर्ल गैंग से दूरी बर्दाश्त नहीं कर पा रही हूं।” इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि करीना लॉकडाउन खुलने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement