Advertisement

देर रात मास्क पहनकर भाई रणबीर और आंटी नीतू से मिलने पहुंची करीना कपूर खान, देखें वायरल तस्‍वीर

सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं करीना कपूर (Kareena Kapoor) कार में बैठी हुईं नजर आ रही हैं।

1,114

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के अचानक निधन से पूरा कपूर खानदान बेहद कठिन समय से गुजर रहा है। ऐसे में परिवार के करीबी लोग रणबीर कपूर और नीतू कपूर की इस दुखी घड़ी में उनसे मिलने पहुंच रहे हैं। ऐसे में खूबसूरत एक्‍ट्रेस और कपूर खानदान की बेटी करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपनी आंटी नीतू कपूर और कजन रणबीर कपूर से मिलने उनके घर गईं। जिसकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं करीना कपूर (Kareena Kapoor) कार में बैठी हुईं नजर आ रही हैं। फोटो जर्नलिस्ट विरल वियानी के मुताबिक करीना कपूर को रणबीर कपूर और नीतू कपूर के घर के बाहर स्पॉट किया गया था। इस दौरान उन्होंने चेहरे पर मास्क लगाए रखा था। इसके अलावा सफेद-काली धारीदार शर्ट पहने हुए करीना कपूर (Kareena Kapoor) काफी निराश नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के अंतिम संस्‍कार में भी पति सैफ अली खान के साथ नजर आईं थीं।

(यह भी पढ़ें : पति ऋषि कपूर की अस्थियां विसर्जित करने के बाद भावुक हुईं नीतू सिंह, यूं छलक पड़े जज़्बात)

गौरतलब है कि लंबी बीमारी के बाद 30 अप्रैल को 67 साल के अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का निधन हो गया था। वह कैंसर जैसी भयानक बीमारी से पीड़ित थे। गौरतलब है कि उन्होंने मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में आखिरी सांस ली थी। अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के अंतिम संस्कार के बाद उनका अस्थि कलश मुंबई के बाणगंगा टैंक में विसर्जित कर दिया गया है। बॉलीवुड से जुड़ी सभी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement