Advertisement

शाहरुख़ के करीबी प्रोड्यूसर की बेटी को भी हुआ कोरोना, पूरे परिवार का होगा टेस्ट

शाहरुख खान(Shahrukh Khan) के करीबी दोस्त करीम मोरानी(Karim Morani) की बेटी एक्ट्रेस शजा मोरानी(Shaza Morani) कोरोना पॉजिटिव पाई गई

248

भारत में भी कोरोना वायरस लगातार पैर फैला रहा है। कोरोना(Corona)  वायरस आम से लेकर खास लोगों तक को अपनी चपेट में ले रहा है। अब चेन्नई एक्सप्रेस जैसी सुपरहिट फिल्म के प्रोडूसर और शाहरुख खान(Shahrukh Khan) के करीबी दोस्त करीम मोरानी(Karim Morani) की बेटी एक्ट्रेस शजा मोरानी(Shaza Morani) कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। शदा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से पूरे मोरनी परिवार को बहुत बड़ा झटका लगा हैं।  करीम मोरानी बेटी की सेहत के चलते काफी टेंशन में हैं।

Advertisement

बता दें कि, रविवार शाम को शजा के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई।  जिसके बाद शजा को मुंबई के मशहूर नानवटी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया हैं। शजा समेत मोरानी परिवार में पूरे 9 सदस्य रहते हैं। वहीं सरकार ने एतियातन करीम मोरानी जिस बिल्डिंग में रहते थें, उसे पूरे तरीके से सील कर दिया हैं। अब शजा के साथ -साथ पूरे मोरानी परिवार की कोरोना टेस्टिंग की जाएगी।

करीम मोरानी और उनका परिवार जुहू के पॉश एरिया में रहता हैं।  इनके घर के अगल -बगल काफी बॉलीवुड हस्तियों का भी घर हैं। जिनमें ऋतिक रोशन, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन और शिल्पा शेट्टी जैसे बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार शामिल हैं। इस खबर के बाहर आने के बाद से पूरे जुहू में तनाव हैं।

 

यह भी पढ़ें- लगातार छठी रिपोर्ट के बाद कनिका कपूर को बड़ी राहत, अस्पताल से मिली छुट्टी

 

बॉलीवुड में कोरोना संक्रमण का यह दूसरा मामला है।  इसके पहले सिंगर कनिका कपूर भी कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं।  पर लगभग 25 दिन के दिन के इलाज के बाद कनिका की सेहत पूरे तरीके से स्वस्थ हो गई।

Advertisement