Advertisement

संजय कपूर से तलाक के बाद करिश्मा कपूर को मिली इतने करोड़ की जायदाद, जानिए और क्या मिला

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapur) बिजनेसमैन संजय कपूर (Sanjay kapoor) संग तलाक को लेकर खूब चर्चा में रहीं। आपको बता दें कि संजय से तलाक के बाद करिश्मा को मिली करोड़ो की जायदाद।

893

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। फिल्मों के अलावा करिश्मा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहीं। करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर (Sanjay kapoor) से साल 2003 में शादी की थी। पर यह शादी ज्यादा दिनो तक नहीं चली और 11 साल बाद यानी 2016 में दोनो ने एक दूसरे से तलाक ले लिया। दोनो के दो बच्चे हैं समायरा और कियान, जिनकी परवरिश करिश्मा करती हैं।

Advertisement

वहीं एक बार फिर दोनो के तलाक को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है। रिपोर्ट की मानें तलाक के दौरान करिश्मा ने संजय पर आरोप लगाया था की वह अपने फाइनेंसिल कमिटमेंट का पालन नहीं कर रहे हैं। तो वहीं संजय ने दावा किया कि करिश्मा ने केवल पैसे के लिए उनसे शादी की।

एक मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार तलाक की कार्यवाही खत्म होने के बाद संजय के वकील, अमन हिंगोरानी ने कहा “हमने  फैमिली कोर्ट को सुप्रीम कोर्ट में इस मामले के बारे में सौहार्दपूर्ण ढंग से हल करने की जानकारी दी और यह भी कि शर्तें तय हो गई हैं।”

[यह भी पढ़ें: भाई की रिसेप्शन पार्टी में ‘बोले चूड़ियां’ पर झूमकर नाचीं करीना-करिश्मा, करण ने भी कुछ यूं लचकाई कमर]

कई रिपोर्टों के अनुसार, करिश्मा को वास्तव में अपने लिए कुछ नहीं मिला। अधिक जानकारी देते हुए, इस मामले में शामिल एक अन्य वकील ने मिड-डे के हवाले से कहा था “करिश्मा को संजय के पिता का घर मिला है जो उनके नाम पर ट्रांसफर कर दिया गया है।” रिपोर्ट की मानें तो संजय  ने बच्चों के खर्चे के लिए 14 करोड़ रुपये का बॉन्ड खरीदा है जिसके चलते वह हर महीने बच्चों के खर्च के लिए 10 लाख रुपये रुपये देंगे।

साथ ही, एक अन्य रिपोर्ट में कहा गया है कि करिश्मा को वह जूलरी मिलेंगे जो उन्हें संजय और उनके परिवार ने उनकी शादी के समय दिए थे। जबकि बच्चों की  कस्टडी से ही करिश्मा को दी गई थी, यह तय किया गया था कि संजय उनके पास कभी-कभार पहुंचेंगे।

 

Advertisement