Advertisement

मैचिंग पर्स के लिए करीना-करिश्मा ने खर्च कर दिए थे इतने लाख, बैग की कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश

बॉलीवुड की कपूर सिस्‍टर्स यानी करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्‍मा कपूर (Karisma Kapoor) अपनी धमाकेदार एक्‍टिंग के साथ अपने फैशन और स्‍टाइटल स्‍टेटमेंट को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

945

बॉलीवुड की कपूर सिस्‍टर्स यानी करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्‍मा कपूर (Karisma Kapoor) अपनी धमाकेदार एक्‍टिंग के साथ अपने फैशन और स्‍टाइटल स्‍टेटमेंट को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। चाहे उनके ट्रेडिशनल लुक की बात हो या फिर ग्लैमरस आउटफिट्स की। इन एक्‍ट्रेस बहनों का मुकाबला करना आसान नहीं है। दोनों ही अपने नए-नए स्‍टाइलिश लुक्‍स से हर किसी को हैरान करती रहती हैं। बता दें, करिश्‍मा कपूर के जन्‍मदिन के मौके पर दोनों बहनों की एक ऐसी तस्‍वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें बहनों ने केवल मैचिंग के लिए लाखों रुपए खर्च कर दिए थे।

Advertisement

बता दें, बीते दो साल पहले दोनों बहनें करीना और करिश्‍मा फैमिली हॉलिडे के लिए लंदन गई थीं। इस दौरान दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं। इनमें से एक में ये कपूर सिस्टर्स सेम बैग शो ऑफ करती दिखी थीं। हालांकि उनकी यह एक बार बार फिर खूब सुर्खियां बटोर रही है। सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि दोनों ब्लैक स्लिंग बैग्स कैरी किए हुए हैं।

Source-Google

(यह भी पढ़ें : जन्‍मदिन के मौके पर करिश्मा कपूर के डांस ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो)

बता दें, भले ही उनके यह बैग दिखने में जरूर सिंपल है लेकिन वह दुनिया के सबसे महंगे हैंडबैग्स बनाने वाले लग्जूरिअस ब्रैंड Balenciaga के हैं। जिसकी ऑनलाइन स्‍टोर पर कीमत 1540 डॉलर यानी 1 लाख 14 हजार रुपए है। फैशन, लाइफस्‍टाइल और मनोरंजन से जुड़ी अपडेट्स के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement