Advertisement

बीएफ संदीप संग होने वाली थी करिश्मा की दूसरी शादी, इसलिए टूटा रिश्ता?

बॉलीवुड(Bollywood)  एक्ट्रेस(Actress) करिश्मा कपूर(Karishma Kapoor) के नसीब में सुखी वैवाहिक जीवन नहीं

2,323

ऐसा लगता है कि बॉलीवुड(Bollywood)  एक्ट्रेस(Actress) करिश्मा कपूर(Karishma Kapoor) के नसीब में सुखी वैवाहिक जीवन नहीं है। इसी वजह से फिल्मों में इतनी सफलता मिलने के बावजूद निजी जिंदगी में करिश्मा कपूर पूरे तरीके से कामयाब नहीं हो पाई हैं। संजय कपूर से तलाक के बाद करिश्मा कपूर बिजनसमैन संदीप तोषनीवाल(Sandeep Toshniwal) के साथ रिलेशन में थीं।  पर यह रिलेशन भी ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाया और दोनों ने एक दूसरे से दूरी बना ली हैं।

Advertisement

मुंबई मिरर की एक खबर के अनुसार अब करिश्मा कपूर फिर से सात फेरों के बंधन में नहीं बंधना चाहती हैं। इसी वजह से करिश्मा कपूर ने दो महीने पहले ही संदीप तोषनीवाल से दूरी बना ली है। पहले कहा जाता था कि करिश्मा कपूर  चाहती है कि संदीप अपनी पत्नी आशिता को तलाक दें, फिर स्थिति बदली और करिश्मा ने संदीप से अलग होने का फैसला लिया।

करिश्मा शादी से ज्यादा महत्व अपने बच्चों की परवरिश को देना चाहती हैं। करिश्मा फिर से नहीं चाहती कि उनके बच्चें अपनी मां को फिर से रिश्तों के बुरे दौर से गुजरते देखें। इसीलिए उन्होंने संदीप के साथ शादी ना करने में बच्चे और अपनी भलाई समझीं।

यह भी पढ़ें- संजय कपूर से तलाक के बाद करिश्मा कपूर को मिली इतने करोड़ की जायदाद, जानिए और क्या मिला

बता दें कि करिश्मा कपूर और संजय का कपूर के रिश्ते का अंत बहुत बुरा हुआ था।  दोनों ने तलाक के समय एक दूसरे पर बेहद गंभीर आरोप लगाए थें। इस पति -पत्नी के झगड़े ने बच्चों के दिमाग पर बहुत गहरा असर किया था।

Advertisement