Advertisement

जब करिश्मा कपूर की जीप पर चढ़ गया था चीता, एक्‍ट्रेस ने खुद बताया की कैसी हो गई थी उनकी हालत

करिश्‍मा कपूर (Karisma Kapoor) भले ही फिल्‍मों से दूर हैं। लेकिन, वह अक्‍सर अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए लोगों का ध्‍यान अपनी तरफ खींचती रहती हैं।

1,906

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस करिश्‍मा कपूर (Karisma Kapoor) भले ही फिल्‍मों से दूर हैं। लेकिन, वह अक्‍सर अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए लोगों का ध्‍यान अपनी तरफ खींचती रहती हैं। बता दें, एक्‍ट्रेस ने हाल ही में एक बार फिर अपने इंस्‍टा हैंडल से एक तस्‍वीर फैंस के साथ शेयर की है, जो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। करिश्‍मा कपूर की इस वायरल तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि करिश्‍मा की जीप के ऊपर एक चीता खड़ा हुआ है, जिसे देखकर काफी डरी हुईं नजर आ रही हैं। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

अपनी इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए करिश्‍मा कपूर (Karisma Kapoor) ने एक दिलचस्‍प किस्‍सा भी सुनाया है। हाथ में बंदूक लिए नजर आ रहीं करिश्‍मा कपूर ने अपनी इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए लिखा, “यह कंप्यूटर से नहीं बनाया गया है और ना ही इसमें किसी वीएफएक्स इस्तेमाल किया गया है। यह एकदम सच है कि मैं और चीता एक ही फ्रेम में हैं। हां, मैं उस समय काफी सहमी और डरी हुई थी। कौन सी फिल्म का सीन है अनुमान लगाओ।”

(यह भी पढ़ें : करिश्मा कपूर के साथ डांस वीडियो में शाहिद कपूर को देख, लोगों ने किये ऐसे कमेंट)

करिश्‍मा कपूर (Karisma Kapoor) की यह थ्रोबैक तस्‍वीर इंटरनेट तेजी से वायरल हो रही है। यह कौन सी फिल्‍म का सीन है यह कमेंट कर जरूर आप हमें बात सकते हैं। बता दें एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने साल 1991 में फिल्म ‘प्रेम कैदी’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्‍होंने कई एक से बढ़कर एक फिल्‍में की हैं। बॉलीवुड से जुड़ी ऐसी ही लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement