Advertisement

चाचा की याद में भतीजी करिश्मा ने शेयर की ये तस्वीर, कपूर खानदान की ऐसी तस्वीर में अब नज़र नहीं आएंगे ऋषि कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर(Karisma Kapoor) ने चाचा ऋषि कपूर(Rishi kapoor) को सोशल मीडिया के माध्यम से याद किया

923

ऋषि कपूर(Rishi kapoor) के निधन से पूरे देश के साथ -साथ कपूर खानदान भी सदमे में है। कपूर खानदान के सदस्य सोशल मीडिया(social media) पर ऋषि कपूर को याद कर रहे हैं। वें ऋषि कपूर के साथ तस्वीरों के माध्यम से पुरानी यादों को ताजा कर रहे हैं। हालही में ऋषि कपूर की भतीजी और बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर(Karisma Kapoor) ने उन्हें याद करते हुए एक पुरानी तस्वीर शेयर की हैं।

Advertisement

अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक ‘थ्रोबैक’ शेयर की हैं।  इस तस्वीर में ऋषि कपूर के साथ पूरा कपूर खानदान नजर आ रहा है। वहीं करिश्मा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में ‘फॅमिली’ लिखा और साथ में दिल की ‘इमोजी’ का भी इस्तेमाल किया हैं। यह तस्वीर ऋषि कपूर के बड़े भाई रणधीर कपूर के जन्मदिन की हैं।  रणधीर कपूर का जन्मदिन पूरे कपूर खानदान ने एक साथ मनाया था। आप भी देखियें तस्वीर………

View this post on Instagram

Family ❤️

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

वहीं इससे पहले करिश्मा कपूर ने चाचा ऋषि कपूर और दादा राज कपूर के साथ बचपन की फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा था कि, ‘हमेशा परिवार की तलाश में, चिंटू चाचा आपके साथ रेस्टुरेंट और खाने की चर्चा बहुत याद आएगी’। आप भी देखियें तस्वीर…….

 

 

यह भी पढ़ें-पति ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुईं नीतू सिंह, तस्वीर शेयर कर कहा- “हमारी कहानी ख़त्म..”

 

बता दें कि, गुरुवार की सुबह ऋषि कपूर ने अंतिम सांसें ली थी। उनका दाहसंस्कार मुंबई के मरीन लाइन स्थित चंदनवाड़ी श्मशान घाट में किया गया था। लॉकडाउन की वजह से प्रशासन ने उनके अंतिम संस्कार में सिर्फ 25 लोगों को उपस्थित होने की अनुमति दी थी। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement