होम » समाचार » अयोध्‍या फैसले को लेकर ट्रोल करने पर तापसी पन्नू ने दिया करारा जवाब, बोलती कर दी बंद

Advertisement

अयोध्‍या फैसले को लेकर ट्रोल करने पर तापसी पन्नू ने दिया करारा जवाब, बोलती कर दी बंद

तापसी पन्‍नू (Taapsee Pannu) ने हाल ही में करतारपुर साहिब कॉरिडोर और अयोध्‍या फैसले को लेकर अपनी खुशी जाहिर करते हुए ट्रोलर को ऐसा जवाब दिया कि उसकी बोलती हो गई बंद।

2,400

बॉलीवुड की वर्सेटाइल एक्‍ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी दमदार अदाकारी के साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। वह हमेशा सामाजिक और राजनैतिक मुद्दों अपनी खुलकर राय रखती हैं। बता दें कि तापसी पन्‍नू (Taapsee Pannu) ने हाल ही में करतारपुर साहिब कॉरिडोर और अयोध्‍या फैसले को लेकर अपनी खुशी जाहिर करते रिएक्‍शन दिया था। हालांकि उनके इस ट्वीट पर एक यूजर ने ट्रोल करते हुए कमेंट्स किए हैं। लेकिन तापसी ने ट्रोलर को ऐसा जवाब दिया कि उसकी बोलती हो गई बंद। देखें इधर..

Advertisement

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां सितारे और उनके फैंस एक दूसरे से अपने दिल की बात कह सकते हैं। लेकिन इस प्‍लेटफॉर्म में कुछ ऐसे यूजर्स भी होते हैं जो सितारों पर अपनी भड़ास निकालने के लिए भी इसका इस्तेमाल करते हैं। ऐसा ही कुछ तापसी (Taapsee Pannu) के साथ भी हुआ है। बता दें कि तापसी ने करतारपुर साहिब कॉरिडोर और अयोध्‍या फैसले की खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया, ‘हो गया, अब बस..।’

तापसी (Taapsee Pannu) के इस ट्वीट पर ट्रोलर ने एक कमेंट करते हुए लिखा, ‘अब जाकर माथा टेक लो! वहीं ट्रोलर कमेंट पर तापसी ने तपाक से जवाब देते हुए लिखा, ‘अरे जरूर टेकेंगे। माथा टेकने के लिए बस विश्‍वास होना जरूर है। आपके बहुत नमृता भरे सुझाव के लिए धन्‍यवाद।’ बता दें, तापसी (Taapsee Pannu) के इस जवाबी ट्वीट पर कई लोगों ने उनकी सराहना भी की।

(यह भी पढ़ें : अयोध्या फैसले पर बॉलीवुड सितारों ने कुछ यूं दी अपनी प्रतिक्र‍िया, देखें किसने क्‍या कहा..)

तापसी पन्‍नू (Taapsee Pannu)के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में तुषार हीरानंदानी की फिल्म ‘सांड की आंख’ में शूटर दादी प्रकाशी तोमर के रोल में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर भी चंद्रो तोमर के रोल में नजर आईं। पिछले महीने 25 अक्टूबर को रिलीज हुई इस फिल्‍म को बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार रिस्‍पॉन्‍स मिला है। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement