होम » समाचार » कार्तिक की पीठ पर लेटी नज़र आईं सारा, तस्वीर देख लोगों ने कह दिया कुछ ऐसा

Advertisement

कार्तिक की पीठ पर लेटी नज़र आईं सारा, तस्वीर देख लोगों ने कह दिया कुछ ऐसा

बॉलीवुड के चार्मिंग एक्‍टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की बहुप्रतीक्षित रोमांटिक फिल्म 'लव आज कल' का शानदार पोस्‍टर आज यानी 16 जनवरी को सोशल मीडिया में शेयर कर दिया गया है।

457

बॉलीवुड के चार्मिंग एक्‍टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की बहुप्रतीक्षित रोमांटिक फिल्म ‘लव आज कल’ का शानदार पोस्‍टर आज यानी 16 जनवरी को सोशल मीडिया में शेयर कर दिया गया है। कुछ देर पहले सामने आए इस पोस्‍टर में आप देख सकते हैं कि कार्तिक और सारा बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। पोस्‍टर सामने आते ही इंटरनेट पर ट्रेंड होने लगा है। वहीं उनके इस पोस्‍टर को देखकर लोग मजेदार रिएक्‍शन दे रहे हैं।

Advertisement

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इस पोस्टर को अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, “मिलिए वीर और जो से। आइए और हमारे इस वंडरलैंड में खो जाइए। #लवआजकल।”

वहीं कार्तिक ने भी इस पोस्‍टर को शेयर करते हुए लिखा, वहाँ हैं नहीं जहाँ लेटे हैं… कहीं उड़ रहे हैं वीर और जो ❤ #लवआजकल।” इसके साथ ही उन्‍होंने बताया है कि उनकी इस फिल्‍म का ट्रेलर अगले दिन यानी 17 जनवरी को रिलीज कर दिया जाएगा। देखें फैंस के रिएक्‍शन…

[यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के ये 5 सितारे भी बिना शादी किए पैरेंट बन गए]

फिल्‍म के पोस्‍टर में आप देख सकते हैं कि फिल्‍म की कहानी को 1990 से 2020 तक को फिल्‍माया गया है। अपनी रोमांटिक फिल्मों के लिए मशहूर इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्‍म में इन दोनों के अलावा में रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) भी नजर आएंगे और इसे आनेवाली 14 फरवरी को वैलेंटाइन्स डे (Valentines Day) के मौके पर रिलीज किया जाएगा। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो