Advertisement

कार्तिक आर्यन ने बहन के पैर छूकर ऐसे मनाया भाई दूज, तस्‍वीरें देख खुश हो जाएंगे आप

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) द्वारा शेयर की गईं इन तस्‍वीरों में आप देख सकते हैं कि वह बहन कृतिका तिवारी के साथ क‍िस तरह भाई दूज (Bhai Dooj) सेलिब्रेट कर रहे हैं।

3,113

आज पूरे देश में भाई दूज (Bhai Dooj) के त्‍योहार को धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सितारे कहां पीछे रहने वाले हैं। बता दें, कि इस खास मौके पर बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी बहन के साथ बेहद स्‍पेशल तस्‍वीरें शेयर की हैं। जिसमें वह परंपरा के अनुरूप भाई दूज के त्‍योहार को सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं। अपने इस चहेते एक्‍टर की इन तस्‍वीरों को देखकर आप जरूर खुश हो जाएंगे। देखें इधर..

Advertisement

खुद कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) द्वारा अपने सोशल हैंडल से शेयर की गईं इन तस्‍वीरों में आप देख सकते हैं कि वह बहन कृतिका तिवारी के साथ भाई दूज (Bhai Dooj) सेलिब्रेट कर रहे हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि बहन के तिलक लगाने के बाद ही एक्‍टर उनके पैर छूते हुए नजर आ रहे हैं। इतन ही नहीं कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की बहन उन्हें आशीर्वाद भी दे रही हैं। कार्तिक आर्यन और उनकी बहन कृतिका की यह तस्‍वीरा सोशल मीडिया में पर जमकर वायरल हो रही है। वहीं लोग उनके इस अंदाज को खूब पसंद भी कर रहे हैं।

(यह भी पढ़ें : बेटी सारा और कार्तिक के रिश्ते पर बोले सैफ अली खान, जानिए क्या कहा)

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘पति पत्नी और वो’ के रीमेक में व्‍यस्‍त चल रहे हैं। वहीं इसके साथ ही वह जल्‍द ही सारा अली खान के साथ डायरेक्‍टर इम्‍तियाज अली की फिल्म ‘लव आजकल 2’ के जरिए पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं। उनकी यह फिल्म वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी। बॉलीवुड और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement