Advertisement

बॉक्स ऑफिस पर बोलने लगी है कार्तिक आर्यन की तूती, लगातार तीसरी फिल्म हुई हिट

जैसा कि कहा जाता है, सफलता के साथ बड़ी जिम्मेदारियां आती हैं। एक ऐसी स्थिति है जिसे कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपने करियर की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस ओपनिंग फिल्म पत पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh) के बाद आज खुद में पा रहे हैं

352

जैसा कि कहा जाता है, सफलता के साथ बड़ी जिम्मेदारियां आती हैं। एक ऐसी स्थिति है जिसे कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपने करियर की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस ओपनिंग फिल्म पत पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh) के बाद आज खुद में पा रहे हैं, और उनसे यह अच्छी उम्मीद की जा सकती है। सिर्फ बीस महीनों की अवधि में, अभिनेता ने अपनी तीसरी फिल्म की एक बड़ी शुरुआत को सुनिश्चित कर लिया है। इस तरह से वे खुद को बॉक्स-ऑफिस का नया प्रिन्स के तौर पर स्थापित हो रहे है।

Advertisement

कार्तिक की इस जर्नी के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि उन्होंने प्यार का पंचनामा के बाद बनी छवि से बाहर आने में सफल हुए हैं। कार्तिक ने अपनी अदाकारी से युवाओं  के साथ बच्चो में भी अपनी खास जगह बनायीं है। फिल्म लुका छुपी से उन्होंने हर घर परिवार में अपनी एक जगह बनाई है। ये फिल्म उनके करियर की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म साबित हुई।

[यह भी पढ़ें:कार्तिक आर्यन का ये वीडियो देख लोगों को आई रानू मंडल की याद, कह दिया कुछ ऐसा]

जिस तरह पति पत्नी और वो बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है, यह बहुत ही उल्लेखनीय है। फिल्म साल की सबसे बड़ी ओपनिंग में से एक बन गई है। वह भी एक और बड़ी फिल्म के साथ क्लैश होने के बावजूद, कार्तिक अपना जलवा बरक़रार रखने में कामयाब हुए हैं। लगातार तीन फिल्में हिट होने के बाद इस बात मे कोई दो राय नहीं है कि बॉक्स ऑफिस पर अब कार्तिक आर्यन की तूती बोलने लगी है।

Advertisement