Advertisement

एयरपोर्ट पर सरेआम डांस करने पर ट्रोल हुए दीपिका-कार्तिक, लोगों ने कहा- “पब्‍लिक प्‍लेस में..”

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ। लेकिन लोगों को पब्‍लिक प्‍लेस पर इस तरह डांस करना बिल्‍कुल पसंद नहीं आया है।

465

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्‍म ‘पति पत्‍नी और वो’ के गाने ‘धीमे धीमे’ को लेकर सुर्खियों में में बनी हुई हैं। गौरतलब है दीपिका ने अपने सोशल हैंडल के जरिए कार्तिक से उनके इस गाने के स्‍टेप्‍स सिखाने की रिक्‍वेस्‍ट की थी। जिसके बाद कार्तिक ने उनको एयरपोर्ट पर गाने ‘धीमे धीमे’ के स्‍टेप्‍स सिखाए थे। जिसके बाद कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ। लेकिन लोगों को पब्‍लिक प्‍लेस पर इस तरह डांस करना बिल्‍कुल पसंद नहीं आया है।

Advertisement

दीपिका और कार्तिक का यह डांस वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग कई तरह के रिएक्‍शन दे रहे हैं। कुछ लोगों ने ट्रोल करते हुए लिखा, ‘आखिर कैसे एयरपोर्ट पर दीपिका और कार्तिक को नाचने की इजाजत मिल गई? जहां आम आदमी को 5 मिनट से ज्यादा खड़े भी नहीं होने दिया जाता वहां ये स्टार्स नाच रहे हैं। देखें लोगों के कमेंट्स…

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : कार्तिक आर्यन का ये वीडियो देख लोगों को आई रानू मंडल की याद, कह दिया कुछ ऐसा)

इन दोनों सितारों के वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी फिल्‍में ‘छपाक’ और ’83’ के जरिए बड़े पर नजर आने वाली हैं। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘पति पत्नी और वो’ के प्रमोशन में व्‍यस्‍त चल रहे हैं। वहीं इसके साथ ही वह जल्‍द ही सारा अली खान के साथ डायरेक्‍टर इम्‍तियाज अली की फिल्म ‘लव आजकल 2’ के जरिए पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं।

Advertisement