Advertisement

कार्तिक आर्यन ने फोर्ब्स इंडिया में बनाई जगह, टॉप 100 सितारों में हुए शामिल

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) कामयाबी की बुलंदियों को छु रहे हैं। अब कार्तिक के नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। कार्तिक ने सबसे प्रतिष्ठित ब्रांड फोर्ब्स इंडिया (forbes india) मे अपनी जगह बना ली है।

628

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) कामयाबी की बुलंदियों को छु रहे हैं। अब कार्तिक के नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। कार्तिक ने सबसे प्रतिष्ठित ब्रांड फोर्ब्स इंडिया (forbes india) मे अपनी जगह बना ली है। फोर्ब्स इंडिया हर साल एक लिस्ट जारी करता है, जिसमे विभिन्न क्षेत्रों के शीर्ष 100 ज्ञात सेलेब्रिटीस के नाम घोषित किये जाते हैं। जिन्होंने वर्तमान वर्ष में बड़ा मुकाम अर्जित किया है। इस साल इस सूची में बहुत सारे नए नाम जोड़े गए हैं और उनमें से एक जो कि हम सभी को आश्चर्यचकित करता है, वह कोई और नहीं कार्तिक आर्यन का है।

Advertisement

अभिनेता जिसे वर्तमान में बॉलीवुड की हिट मशीन कहा जा रहा है, फोर्ब्स इंडिया की शीर्ष 100 सूची में मकाम हासिल किया है। अपनी विभिन्न बड़ी परियोजनाओं और कई ब्रांड विज्ञापनों के साथ कार्तिक आर्यन ने इस शानदार सूची में 67 वां स्थान प्राप्त किया है।

[यह भी पढ़ें:फोर्ब्स 2019: बॉलीवुड के 10 सितारों ने बनाई जगह, अक्षय कुमार बने सबसे ज़्यादा कमाने वाले स्टार]

कार्तिक ने लगातार अच्छी और हिट फिल्मे दी हैं। वे एक नेशनल क्रश बनकर उभरे हैं। सोशल मीडिया से लेकर सभी की जुबान पर कार्तिक का नाम है। बॉलीवुड के वे एक बँकेबल स्टार बन गए हैं। कार्तिक ने बड़े नामो को पीछे छोड़ते हुए यह स्थान हासिल किया है और इसके वे हक़दार भी हैं।

[यह भी पढ़ें:बॉक्स ऑफिस पर बोलने लगी है कार्तिक आर्यन की तूती, लगातार तीसरी फिल्म हुई हिट]

कार्तिक की फिल्मों की बाते करें तो उन्होने हाल ही मे पति पत्नी और वोह जैसी एंटरटेनर हिट फिल्म दी है और आगामी वर्ष में लव आज कल, भूल भुलैया 2 और दोस्ताना 2 जैसी बड़ी फिल्मों मे वो नज़र आएंगे।

Advertisement