Advertisement

इंस्‍टाग्राम यूजर ने पूछा- ‘कौन है कार्तिक.. कोई मुझे समझाए’, एक्‍टर ने कुछ यूं दिया करारा जबाव

बॉलीवुड में लगातार सफलता की सीढ़ि‍यां चढ़ते जा रहे कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आए दिन अपनी कोई ना कोई तस्‍वीर और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर कर सुर्खियों बटोरते रहते हैं।

886

बॉलीवुड के चार्मिंग एक्‍टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी फिल्‍मों के साथ-साथ सोशल मीडिया में भी बेहद एक्‍ट‍िव रहते हैं। बॉलीवुड में लगातार सफलता की सीढ़ि‍यां चढ़ते जा रहे कार्तिक आए दिन अपनी कोई ना कोई तस्‍वीर और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर कर सुर्खियों बटोरते रहते हैं। साथ ही उनकी फैन फॉलोइंग भी दिन दूगनी और रात चौगुनी बढ़ती जा रही है, जिसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि उनका कूल और फनी अंदाज है। ऐसे में एक्‍टर के एक व्‍यक्‍ति ने सोशल मीडिया में पूछा कि, “कोई व्यक्ति कार्तिक आर्यन को मुझे समझाएं।”

Advertisement

दिलचस्प बात यह है कि उस सोशल मीडिया यूजर को कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के फैंस से कई जवाब मिले। लेकिन, सबसे अच्छा जबाव उस व्‍यक्‍ति को किसी और ने नहीं बल्‍कि खुद कार्तिक आर्यन ने दिया। व्यक्‍ति द्वारा एक्‍टर को लेकर किए गए इस सवाल पर खुद कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने जवाब देते हुए लिखा, “बस एक और आदमी जो अपने सपने को फॉलो कर रहा है, इन्हें पूरा करने की कोशिश कर रहा है, कड़ी मेहनत कर रहा है, हर दिन बेहतर हो रहा है। लेकिन यह स्पष्ट रूप से सबसे अच्छा तरीका नहीं है, है ना?”

कार्तिक आर्यन
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : इस एक्ट्रेस के पोल डांस ने सोशल मीडिया पर लगा दी है आग, वीडियो देख दंग हुए लोग)

ऐसे में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का यह कमेंट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक कुछ दिनों पहले अपनी फिल्म ‘भुल भूलैया 2’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त चल रहे थे। इस फिल्म में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी औ तब्बू भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं। लेकिन लॉकडाउन के चलते फिलहाल इस फिल्‍म की शूटिंग बंद है। बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement