Advertisement

रियलिटी शो में खतरनाक स्टंट करते हुए चोटिल हुए कार्तिक आर्यन, देखें तस्वीरें ​

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) और सारा अली खान (sara ali khan) ने अपनी आगामी फिल्म लव आजकल के प्रमोशन मे जुटे हुए हैं।

596

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) और सारा अली खान (sara ali khan) ने अपनी आगामी फिल्म लव आजकल के प्रमोशन मे जुटे हुए हैं। इसी सिलसिले मे सारा और कार्तिक डांस प्लस के सेट पर पहुंचे। शो में कुछ अद्भुत और धमाकेदार परफॉर्मंस हुए लेकिन एक प्रतियोगी के डांस ने सभी को चौंका दिया। इस एक्ट में एक प्रॉप इस्तेमाल कर बहुत सारी छलांगें लगाने थीं जो एक स्टेज-एक्ट के लिए बेहद मुश्किल थीं।

Advertisement

एक सूत्र ने दी जानकारी के अनुसार, हर कोई इस एक्ट से बहुत चौंका हुआ था, तथा यह एक्ट कार्तिक और रेमो डिसूजा के लिए एक खुली चुनौती भी थी कि इस एक्ट्स से उन्हें भी कुछ स्टेप्स और मूव करने थे। सूत्रों ने बताया, दोनों स्टेज पर एक साहसी छलांग लगाने के लिए सहमत हुए। लेकिन रेमो ने आखिरी कोई जोखिम नही लेने का फैसला किया। लेकिन कार्तिक आर्यन ने आगे बढ़ने और कर दिखाने का फैसला किया।

“कार्तिक ने दिए गए प्रॉप के साथ छलांग लगाई। उन्होंने इसे पूरी तरह से किया। जनता ने भी कार्तिक का खूब उत्साह बढ़ाया। लेकिन इस सारी प्रक्रिया में कार्तिक के अंगूठे मे चोट आ गई। इसके बावजूद कार्तिक लगे रहे और दर्शकों को उत्साहित करने मे कोई कसर नहीं छोड़ी। देखें तस्वीर।

शो के बाद कार्तिक के लिए एक फिजियोथेरेपिस्ट को तुरंत बुलाया गया। फिजियोथेरेपिस्ट के निर्देशों के अनुसार बाकी की शूटिंग पूरी की गई। अपनी इसी लगन के कारण कार्तिक हर कीसी की पहली पसंद बनते जा रहे हैं।

[यह भी पढ़ें:कार्तिक आर्यन ने फोर्ब्स इंडिया में बनाई जगह, टॉप 100 सितारों में हुए शामिल]

बता दें, कार्तिक और सारा की फिल्म लव आजकल 14 फरवरी को रिलीज़ होगी। फिल्म मे आरुषि भी नज़र आएंगी। इम्तियाज़ अली ने फिल्म को निर्देशित किया है।

Advertisement