होम » फीचर » चोटिल होने के बावजूद कार्तिक ने कटरीना संग लगाए ठुमके, देखें वीडियो 

Advertisement

चोटिल होने के बावजूद कार्तिक ने कटरीना संग लगाए ठुमके, देखें वीडियो 

कार्तिक आर्यन (kaartik Aaryan) अपने अनोखे अंदाज से हर बार सबका दिल जीत ही लेते हैं। इसके बावजूद कि फिलहाल उनके दाहिने हाथ में चोट लगी है और वह दर्द में हैं

87

कार्तिक आर्यन (kaartik Aaryan) अपने अनोखे अंदाज से हर बार सबका दिल जीत ही लेते हैं। इसके बावजूद कि फिलहाल उनके दाहिने हाथ में चोट लगी है और वह दर्द में हैं, वह अपने दर्द का एहसास किसी को भी नहीं होने दे रहे हैं। वह जहां भी जाते हैं, अपने खुशमिजाज अंदाज़ से सबको अपना दीवाना बना रहे हैं। उनका यह हंसमुख अंदाज़ इस बार कटरीना कैफ (katrina kaif) को भी खूब भा गया है। देखें वीडियो

Advertisement

दरअसल, कार्तिक और कटरीना इस साल होने वाले आईफ़ा अवॉर्ड समारोह के ऑफिशियल अनाउंसमेंट इवेंट में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए थे। इस दौरान कार्तिक ने चोट और हाथों की सर्जरी के बावजूद वहां पहुंच कर खूब  मस्ती की। सबसे पहले तो उन्होंने इवेंट में देर से पहुंचने के लिए कटरीना के पांव छू कर माफी मांगी, यह कहते हुए कि सूर्यवंशी ट्रेलर लांच पर जब रणवीर सिंह देर से पहुंचे तो उन्होंने सभी सीनियर एक्टर्स के पैर छू कर माफी मांगी तो वह भी इस परंपरा को आगे बढ़ाते हुए कटरीना कैफ के पैर छू लेंगे।

कार्तिक का यह अंदाज कटरीना और वहां बैठे सभी लोगों को खूब भाया। इसके बाद कार्तिक ने कटरीना को अपने पसंदीदा और लोकप्रिय डांस नंबर के सिग्नेचर स्टेप पूंगी डांस पर डांस भी करवाया और यह मोमेंट देखने लायक था । इस डांस का वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है। दिलचस्प बात यह है कि कार्तिक ने इससे पहले दीपिका पादुकोण को एयरपोर्ट पर अपनी फिल्म पति पत्नी और वो के लोकप्रिय सॉन्ग धीमे धीमे का हुक स्टेप कर के सिखाया था।

गौरतलब है कि कार्तिक के फैन्स तो उनके हुक स्टेप्स के दीवाने हैं ही, अब स्टार्स भी कार्तिक के साथ उनके हुक स्टेप्स पर डांस करना पसंद करते हैं और यही वजह रही कि सबके डिमांड पर कटरीना और कार्तिक ने इस प्रेस कांफ्रेंस में जमकर डांस किया।

[यह भी पढ़ें:रियलिटी शो में खतरनाक स्टंट करते हुए चोटिल हुए कार्तिक आर्यन, देखें तस्वीरें ​]

इस साल लगभग हर अवॉर्ड शो में कार्तिक की उपस्थिति जान डाल रही है। साथ ही उनके इस हूक स्टेप्स की जम कर तारीफ भी हो रही है। बता दें कि इस साल के आइफा अवॉर्ड कार्तिक के अपने होम स्टेट मध्यप्रदेश में 29 मार्च को होने जा रहा है, जहाँ बॉलीवुड की नामचीन हस्तियां शिरकत करेंगी।

Advertisement