होम » समाचार » कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया कॉमेडी मीम, लोगों को बहुत पसंद आया

Advertisement

कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया कॉमेडी मीम, लोगों को बहुत पसंद आया

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) ने टेंशन के समय में शेयर किया मजाकिया मीम

817
पीएम मोदी ने कोरोना(Corona) महामारी के चलते 21 दिनों तक पूरे देश को ‘लॉकडाउन’ करने का फैसला  लिया हैं। बॉलीवुड(Bollywood) के सारे बड़े ‘स्टार्स’ ने ‘लॉकडाउन’ के फैसला का समर्थन किया हैं, लोगों से अपने घरों पर रहने की अपील करते नजर आ रहे हैं। ‘लॉक डाउन’ के बाद ‘सोशल मीडिया’ पर मजाकिया मीम और ‘जोक्स’ की बाढ़ आ गई हैं। अब बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) ने अपने ‘इंस्टाग्राम अकाउंट’ से एक मजाकिया मीम शेयर किया हैं।  

Advertisement

 
इस मजाकिया मीम में कार्तिक आर्यन ने अक्षय कुमार की जगह खुद की फोटो लगाकर प्रधानमंत्री मोदी से अपील की हैं। कार्तिक आर्यन का यह मीम फिल्म’ फिर हेराफेरी” के सीन से जुड़ा हुआ है, इस सीन में अक्षय कुमार राजपाल यादव से 21 दिनों में पैसे डबल करने की बात करते हैं। कार्तिक आर्यन ने मीम शेयर करते हुए लिखा कि, “मोदीजी ये लोग ऐसे नहीं मानेंगे, ये सुनना चाहते हैं, 21 दिन में पैसें डबल। 
 
कार्तिक के मीम को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं, अब तक मीम को करीब पांच लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं इस मीम पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। यहां देखिये कार्तिक आर्यन का मीम………

View this post on Instagram

21 din mein Paisa Double

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

यह भी पढ़ें-कार्तिक आर्यन को फ़ैन ने दिया एक रिप्लाई का एक लाख देने का ऑफ़र, मिला ऐसा जवाब

बता दें कि, कार्तिक भी अन्य बॉलीवुड सितारों की तरह घर पर “सेल्फ आइसोलेट” हैं। फुर्सत के समय में कार्तिक घर कामों में अपनी माँ की भी मदद का रहे हैं। वहीं इससे पहले कार्तिक आर्यन लोगों से घर पर रहने की अपील कर चुके हैं, कार्तिक ने कहा था कि “ऐसा कोई काम ना करें जिससे कोरोना वायरस को फैलने में मदद मिलें”।

Advertisement