Advertisement

भीड़ से बचाने के लिए सारा के बॉडीगार्ड बने कार्तिक, देखें कैसे की रक्षा

फिल्म लव आज कल (Love Aaj Kal) के प्रमोशन के दौरान अहमबाद में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) को भीड़ ने घेरा।

1,026

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लव आज कल (Love Aaj Kal) को लेकर चर्चा में हैं। दोनो जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में सारा और कार्तिक सितारे प्रमोशन के सिलसिले में अहमदाबाद गए। दोनो सितारो को देखते ही भीड़ ने घेर लिया। नीचे जानिए आगे क्या हुआ।

Advertisement

दरअसल हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जहां कार्तिक और सारा अहमदाबाद की भीड़ में फंसे हुए हैं। लोग अपने इन चहते सितारो से मिलने के लिए काफी एक्साइटेड नज़र आ रहे हैं। वीडियो में आपको यह भी सुनाई देगा कि एक शख्स कार्तिक को चिंटू त्यागी कह कर पुकार रहा है। बता दें कि चिंटू त्यागी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में कार्तिक के किरदार का नाम है। नीचे देखें वीडियो

सारा और कार्तिक के अफेयर की ख़बरों से हर कोई वाकिफ है। वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि भीड़ से बचाने के लिए कार्तिक सारा का रेसक्यू कर रहे हैं। गौर तलब है कि । सारा और कार्तिक को अबतक 10 हजार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं।

[यह भी पढ़ें: मां अमृता और पिता सैफ के तलाक़ पर खुलकर बोलीं सारा, कहा- “एक घुटन भरे घर..”]

फिल्म ‘लव आज कल’ की बात की जाए तो इस फिल्म में पहली बार सारा और कार्तिक की रोमांटिक केमेस्ट्री बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। ‘लव आज कल’ 14 फरवरी को सिनेमा घरो में रिलीज़ होगी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement