Advertisement

सारा अली खान संग अपने ब्रेकअप की खबरों पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, ऐसा कुछ कह दिया

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने और सारा अली खान (Sara Ali Khan) के ब्रेकअप की खबरों पर चुप्‍पी तोड़ी है।

467

बॉलीवुड के चार्म‍िंग एक्‍टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की रोमांटिक केमिस्‍ट्री किसी से छिपी नहीं है। आए दिन यह दोनों सितारे बी-टाउन में बाहों में बाहें डाले नजर आते रहते हैं। ऐसे में दोनों की तस्‍वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में अक्‍सर वायरल होते रहते हैं। लेकिन लिंकअप की खबरों के बीच हाल ही में सारा और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के ब्रेकअप को लेकर अटकलें सामने आईं थीं। जिस पर अब खुद कार्तिक आर्यन ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। देखें क्‍या कहा कार्तिक आर्यन ने…

Advertisement

बता दें कि एक इवेंट के दौरान जब सारा अली खान (Sara Ali Khan) और उनके ब्रेकअप को लेकर पूछा गया तो तब कार्तिक (Kartik Aaryan) ने कहा, “दो रोटियां अनन्या (Ananya Panday) के साथ क्या तोड़ लीं, सब पूछने लगे। मैंने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ एक विज्ञापन किया था, जिसे मैंने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था। लेकिन उसके बारे में मुझसे किसी ने कुछ नहीं पूछा।”

(यह भी पढ़ें : सारा, करिश्‍मा और तारा समेत इन सितारों ने बी-टाउन में बिखेरे जलवे, देखें खूबसूरत तस्‍वीरें)

इन दोनों सितारों के वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) और एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) जल्द ही डायरेक्‍टर इम्‍तियाज अली की फिल्म ‘लव आजकल 2’ के जरिए पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं। उनकी यह फिल्म वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी। दोनों को पहली बार साथ में पर्दे पर देखने के लिए लोगों में काफी क्रेज है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement