Advertisement

कार्तिक ने खुलेआम सारा से कहा- “वाट्सएप चेक कर”, तो लोगों ने पूछा- “कुछ ज़्यादा नहीं हो रहा आपका?”

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने अफेयर को लेकर अक्सर सुर्खियो में छाए रहते हैं। हाल ही में उन्होंने कार्तिक संग अपनी रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जिसपर कार्तिक ने कमेंट में वाट्सप चेक करने के लिए कह दिया।

380

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने अफेयर को लेकर अक्सर सुर्खियो में छाए रहते हैं। पर इन दिनों दोनो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लव आज कल (Love Aaj Kal)’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। प्रमोशन के लिए दोनो सितारे एक जोर शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। यहां तक कि सोशल मीडिया पर भी सारा और कार्तिक अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

Advertisement

हाल ही में सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनके साथ कार्तिक आर्यन भी नज़र आ रहे हैं। यहां दोनो रोमांटिक अंदाज में एक दूसरे की नज़रो में देख रहे हैं। तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है “जब वीर की मुलाकात जो से हुई…”। बता दें कि इस फिल्म कार्तिक के किरदार का नाम वीर तो वहीं सारा के किरदार के नाम ‘जो’ है।

दोनो की इस तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। पर वहीं तस्वीर पर कार्तिक भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने कमेंट में सारा को उनका वाट्सप चेक करने के लिए कहा है। तो वहीं लोगो ने भी दोनो की तस्वीरों पर जमकर कमेंट्स किए

लव आज कल

गौरतलब है कि पिछली बार सारा और कार्तिका का वाट्सप चैट लीक हुआ था। यहां दोनो एक दूसरे से रोमांटिक चैट करते हुए नज़र आ रहें थें। वहीं फिल्म ‘लव आज कल’ की बात की जाए तो इसका ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी ये फिल्म अगले महीने वैलेंटाइन डे के मौके पर 14 फरवरी को रिलीज़ होगी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: सारा और कार्तिक की व्हाट्सएप चैट हुई लीक, एक दूसरे को ऐसे मैसेज भेजते हैं दोनों]

 

Advertisement