Advertisement

एड शूट के दौरान एब्स फ्लॉन्ट करना कार्तिक आर्यन को पड़ा भारी, लोगो ने कहा “गरीबों का टाइगर श्रॉफ”

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म 'पति पत्नी वो (Pati Patni Aur Woh)' को लेकर सुर्खियो में हैं। पर इसी दौरान कार्तिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जो उनके एक विज्ञापन का है। इस वीडियो में उनके एब्स को लेकर सोशल मीडिया पर बुरे तरीके से ट्रोल किया जा रहा है।

720

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म ‘पति पत्नी वो (Pati Patni Aur Woh)’ को लेकर सुर्खियो में हैं। फिल्म का प्रमोशन भी वह अपने को स्टार्स के साथ फिल्म का प्रमोशन दमखम के साथ कर रहे हैं। पर इसी दौरान कार्तिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जो उनके एक विज्ञापन का है। इस वीडियो में उनके एब्स को लेकर सोशल मीडिया पर बुरे तरीके से ट्रोल किया जा रहा है।

Advertisement

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के इस विडियो को एब्स फिटनेस डायट सब्या ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। यहां कार्तिक दो किरदार में नज़र आ रहे हैं। इसमें से उनका एक किरदार ब्लैक आउटफीट में दिखाई दे रहा है। तो दूसरे किरदार में वह ऐब्स फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। पर यहां उनके ऐब्स को देख हर कोई हैरान है। सोशल मीडिया पर किसी को विश्वास नहीं हो रहा है कि यह असली ऐब्स है। इसके चलते उन्हे सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। नीचे देखें वीडियो के साथ ट्रोलर्स के ने क्या कहा है?

वहीं कार्तिक की फिल्म पति पत्नी और वो की बात की जाए तो इसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे लीड रोल में हैं।  मुदस्सर अज़ीज़  के निर्देशन में बनी यह फिल्म इसी शुक्रवार 6 दिसंबर को सिनेमाघरो में रिलीज़ हुई। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: पति पत्नी और वो रिव्यू: हंसते-हंसाते शादी के बंधन की गरिमा समझाती है ये फिल्म]

 

Advertisement