Advertisement

ब्रेकअप की ख़बरों के बीच सारा अली खान को पत्नी बनाना चाहते हैं कार्तिक आर्यन, खुद किया खुलासा

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पति पत्नी और वो (Pati patni Aur Woh) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वहीं हाल ही में कार्तिक ने खुलासा किया कि वह सारा अली खान (Sara Ali Khan) को पत्नी के रूप में देखना चाहते हैं।

852

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पति पत्नी और वो (Pati patni Aur Woh) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस सिलसिले में कार्तिक को उनकी को स्टार्स भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अनन्या पांडे के साथ शोज और इवेंट में अपनी मौजूदगी दर्ज करवा रहे हैं। वहीं हाल ही में कार्तिक ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि वह अपनी कथित गर्लफ्रेंड सारा अली खान (Sara Ali Khan) को अपनी पत्नी के रोल में देखना चाहते हैं।

Advertisement

वैसे यह हर कोई जानता है कि कॉफी विथ करण शो में सारा अली खान ने कार्तिक को डेट करने की बात कही थीं। वहीं अक्सर दोनो को एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता रहा है। वायरल तस्वीरो में दोनो एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखे गए हैं। अब कुछ दिनों पहले यह भी ख़बर आई कि दोनो का ब्रेकअप हो गया है।

हाल ही में एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू के दौरान कार्तिक , अनन्या और भूमिक के साथ  एक रैपिड फायर राउंड खेला गया। इस दौरान जब कार्तिक से पूछा गया कि  को-स्टार्स अनन्या और भूमि के अलावा वह किसे ‘पत्नी’ और ‘वो’ के रोल में देखना चाहते हैं। इसके लिए कार्तिक को कुछ एक्ट्रेसेस के नाम चुनने के लिए दिया गया था जिसमें सारा के अलावा नुसरत भरूचा, कियारा आडवाणी और तारा सुतारिया  के नाम भी शामिल हैं। लेकिन सभी को छोड़कर पत्नी के रूप में कार्तिक, सारा और कियारा का नाम लेते हैं। वो के लिए वह तारा सुतारिया और नुसरत के नाम का चुनाव करते हैं।

[यह भी पढ़ें: एयरपोर्ट पर सरेआम डांस करने पर ट्रोल हुए दीपिका-कार्तिक, लोगों ने कहा- “पब्‍लिक प्‍लेस में..”]

बता दें कार्तिक और सारा जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लव आज कल 2’ में नज़र आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली कर रहे हैं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement