Advertisement

‘पति पत्नी और वो’ के सेक्स डायलॉग पर मचे हंगामे को लेकर कार्तिक ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा

‘पति पत्नी और वो (Pati patni Aur woh)’ के ट्रेलर में मैरिटल रेप के डायलॉग ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया। इस डायलॉग को लेकर यहां कई लोगों ने आपत्ति जताई थी। वहीं कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने इसपर तोड़ी चुप्पी।

2,470

बॉलीवुड स्टार बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पति पत्नी और वो (Pati patni Aur woh)’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर ( Bhumi Pednekar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) लीड रोल में हैं। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया। लेकिन ट्रेलर में मैरिटल रेप पर बोले गए डायलॉग ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया। तो वहीं इसपर हाल ही में कार्तिक ने तोड़ी चुप्पी।

Advertisement

एक इंटरव्यू में कार्तिक ने इस मुद्दे पर बात करते हुए कहा “जब ट्रेलर आया, तो हमने महसूस किया कि हमें किसी की भावनाओं को चोट नहीं पहुंचानी चाहिए और इसे तुरंत हटा देना चाहिए। आमतौर पर फिल्मों में ऐसा नहीं होता है।” कार्तिक ने आगे कहा कि “हमने जिम्मेदारी ली क्योंकि हमारा उद्देश्य किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था। हमें एहसास हुआ कि हमें उस शब्द (बलात्कार) का उपयोग नहीं करना चाहिए, इसलिए हमने इसे ठीक कर दिया है और बदलाव कर दिए हैं।”

[यह भी पढ़ें: मैरिटल सेक्स वाले डायलॉग को लेकर ‘पति पत्नी और वो’ पर जमकर भड़के लोग, जमकर किया ट्रोल]

दरअसल ट्रेलर में कार्तिक अपने दोस्त से कहते हुए सुनाई दे रहे हैं “बीवी से सेक्स मांग लें तो हम भिखारी, बीवी को सेक्स ना दें तो हम अत्याचारी और किसी तरह जुगाड़ लगाकर उससे सेक्स हासिल कर लें ना, तो बलात्कारी भी हम हैं।” इस डायलॉग को लेकर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने आपत्ति जताई थी।

बता दें मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बन रही यह फिल्म अगले महीने 6 दिसंबर को सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी।बॉलीवुड की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement