Advertisement

करीना ने सारा को लेकर कार्तिक से पूछ लिया ऐसा सवाल, जानें जवाब क्या मिला

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के रेडियो शो 'इश्क' में चार्मिंग एक्‍टर कार्तिक आर्यन ने एंट्री की है। बेबो के इस शो में पहुंचते ही कार्तिक आर्यन (Kartik Aryaan) ने सारा अली खन को लेकर दिलचस्‍प खुलासे किए हैं।

223

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों फिल्‍मों के साथ अपने रेडियो शो को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरी रही हैं। बता दें, करीना अपने रेडियो शो ‘वॉट वुमेन वॉन्‍ट’ (What Women Want) का नया सीजन लेकर आई हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) के रेडियो शो ‘इश्क’ में चार्मिंग एक्‍टर कार्तिक आर्यन ने एंट्री की है। बेबो के इस शो में पहुंचते ही कार्तिक आर्यन (Kartik Aryaan) ने सारा अली खन को लेकर दिलचस्‍प खुलासे किए हैं, जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे। देखें इधर..

Advertisement

बेबो के इस वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि करीना और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryaan) एक फन गेम भी खेलते हैं, ‘जिसमें कार्तिक को बिना समय गंवाए करीना के सवाल का जवाब देना है, कि वह किसे फ्रेंड बनाएंगे और किसे ब्लॉक करेंगे। ऐसे में करीना कपूर ने बिना किसी देर किए सबसे पहले सारा अली खान का नाम लिया। तो कार्तिक बोले, ‘लाइक’।

हालांकि इसके बाद ही करीना ने एक्‍ट्रेस नुसरत भरुचा का नाम लिया तो कार्तिक असमंजस में पड़ गए। हालांकि उन्‍होंने बाद में ब्लॉक करने को कहा। वहीं इसके साथ ही उन्‍होंने कृति सेनन फ्रेंड जोन में रखने का फैसला लिया।

(यह भी पढ़ें : सलमान ने साउथ के सुपरस्टार्स संग ‘मुन्ना बदनाम’ पर किया धमाकेदार डांस, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो)

वहीं इन दोनों सितारों के वर्क फ्रंट की बात करें करीना कपूर (Kareena Kapoor) जल्‍द ही अपनी अपकमिंग मल्‍टी स्‍टारर फिल्‍म ‘गुड न्‍यूज’ के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। वहीं कार्तिक आर्यन (Kartik Aryaan) भी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं। इसके बाद वह जल्‍द ही सारा अली खान के साथ फिल्म ‘लव आजकल 2’ में नजर आएंगे।

Advertisement