Advertisement

मैरिटल सेक्स वाले डायलॉग को लेकर ‘पति पत्नी और वो’ पर जमकर भड़के लोग, जमकर किया ट्रोल

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की अपकमिंग फिल्म 'पति पत्नी और वो (Pati patni Aur woh)' में मैरिटल सेक्स वाले डायलॉग को लेकर भड़के लोग। सोशल मीडिया पर फिल्म के साथ कार्तिक की भी हई जमकर आलोचना।

919

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पति पत्नी और वो (Pati patni Aur woh)’ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया। फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday)  ट्रेलर में सभी सितारों का शानदार अंदाज देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में कार्तिएक सीधे-साधे लड़के चिंटू त्यागी के किरदार में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कार्तिक यानि चिंटू त्यागी अपनी पापा की मर्जी से पढ़कर लिखकर इंजीनियर बन जाता है और फिर शादी भी जल्दी कर लेता है

Advertisement

वैसे सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस ट्रेलर की तारीफ की है। पर वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे भी हैं जो ट्रेलर देखने के बाद ख़फा हैं। इन यूजर्स ने ट्रेलर में इस्तेमाल किए गए शब्दों पर अपनी नाराजगी जताई है। दरअसल ट्रेलर में कार्तिक कहते हुए सुनाई दे रहे हैं “बीवी से सेक्स मांग लें तो हम भिखारी, बीवी को सेक्स ना दें तो हम अत्याचारी और किसी तरह जुगाड़ लगाकर उससे सेक्स हासिल कर लें ना, तो बलात्कारी भी हम हैं।”

कार्तिक के इस डॉयलॉग का लोग जमकर विरोध कर रहे हैं। एक यूजर ने तो कहा कि उन्हें कार्तिक से यह उम्मीद बिलकुल नहीं थी। वहीं एक ने कहा है कहा है कि ट्रेलर और क्या शर्मनाक बयान है जो कहता है कि “बलात्कार” एक “जुगाड़ सेक्स” है, इस संवाद से पूरी तरह से अपमानित किया गया है और कम से कम यह उम्मीद नहीं की गई थी कार्तिक आर्यन से। नीचे देखें लोगों के कमेंट।

बता दें कि कार्तिक, भूमि और अनन्या की ये फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी। फिल्म का निर्देशन  मुदस्सर अजीज  ने किया है। बॉलीवुड की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: हंसी और ठहाकों से भरपूर कार्तिक, भूमि और अनन्या की ‘पति पत्नी और वो’ का ट्रेलर रिलीज, देखें वीडियो]

 

Advertisement