Advertisement

बिग बॉस में देखें सारा-कार्तिक का मजेदार अंदाज, नकल कर यूं ली शहनाज और सिद्धार्थ की चुटकी

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' का प्रमोशन करने पहुंचे कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan)। यहां आकर दोनो सितारो ने की शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की नकल।

959

इन दिनो टीआरपी की लिस्ट में बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में भी अपनी अच्छी जगह बनाई है। सलमान खान (Salman Khan) के इस शो की पॉपुलरिटी इतनी बढ़ गई है कि, बॉलीवुड का हर स्टार अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर रहा है। जल्द ही शो में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लव आज कल (Love Aaj Kal)’ का प्रमोशन करने आए।

Advertisement

प्रमोशन के दौरान बताया जा रहा है कि सारा और कार्तिक ने जमकर सलमान खान के साथ मस्ती की। यही नहीं दोनो सितारे घर में जाकर कंटेस्टंट के साथ मस्ती और धमाल किया। हाल ही में शो का एक वीडियो सामने आया है जहां कार्तिक और सारा, कंटेस्टंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की नकल करते हुए दिख रहे हैं।

यहां कार्तिक शहनाज का किरदार अदा कर रहे हैं जबकि सारा सिद्धार्थ का। सारा के कंधे पर सर रखकर “प्यार दो ना मुझको।” इसके बाद वह कहते हैं  दिनभर मेरी तारीफ किया करो। हग करो ना प्लीज। फिर इसके बाद शहनाज की ही तरह खुद को गाल पर थप्पड़ मारते हुए कहते हैं जैलेस नहीं हूं मैं। यह देख शहनाज समेत सभी जोर से हंस पड़ते हैं। यहां तक कि खुद सलमान भी हंसने लगते हैं।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: सिद्धार्थ संग बेटी शहनाज के रिश्ते पर ज़ज्बाती हुए पिता, सैफ-करीना से कर दी तुलना]

बता दें कि हाल ही में  सारा और कार्तिक की ‘लव आजकल’ का ट्रेलर सामने आया है। इम्तियाज़ अली के निर्देशन में बनी ये फिल्म अगले महीने वेलेंटाइन डे के मौके पर 14 फरवरी को रिलीज़ होगी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement