Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 में होगी ‘दिव्य दृष्टि’ के इस पॉपुलर एक्ट्रेस की एंट्री

टीवी का पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी के 2 (kasauti zindagi kay 2) में एक के बाद एक ट्वीस्ट और टर्न शो को और भी दिलचस्प मोड़ पर ले जा रहे हैं। वहीं अब जल्द ही एक और किरदार की शो में एंट्री होने वाली है और ये हैं एक्ट्रेस शो दिव्य दृष्टि (Divya Drishti) फेम पारुल चौधरी (Parull Chaudhry)। 

138

टीवी का पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी के 2 (kasauti zindagi kay 2) में एक के बाद एक ट्वीस्ट और टर्न शो को और भी दिलचस्प मोड़ पर ले जा रहे हैं। वहीं हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है जहां शो में एक बार फिर करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) यानी मिस्टर बजाज की एंट्री हो गई है। वहीं अब जल्द ही एक और किरदार की शो में एंट्री होने वाली है और ये हैं एक्ट्रेस शो दिव्य दृष्टि (Divya Drishti) फेम पारुल चौधरी (Parull Chaudhry)।

Advertisement

रिपोर्ट की मानें तो पारुल चौधरी शो में अनुराग बसु की बड़ी बहन के रूप में एंट्री करने जा रही है जो कनाडा से आई हैं। वहीं आईएएनएस से बातचीत के दौरान पारुल ने कहा ” दिव्य दृष्टि  कुछ समय पहले ही ऑफ एयर हुआ है। जब मैं केरल में छुट्टियां एंजॉय कर रही थी तब मुझे बालाजी टेलीफिल्म्स से कॉल आया था। इसलिए मुझे पिछले ऑडिशन के चलते किसी ऑडिशन या लुक-टेस्ट के ही सिलेक्ट कर लिया गया। ‘कसौटी जिंदगी की में मैं अनुराग की बड़ी बहन राखी का किरदार निभाउंगी, जो कनाडा से लौटी है। ”

बता दें कि शो 8 साल का लीप ले रहा है। यहां प्रेरणा 8 साल बाद कोलकाता में वापस आएगी। यहां अब वह अनुराग से प्यार नहीं बल्कि उससे नफरत करती दिखाई देगी। पर अनुराग को अब भी प्रेरणा की याद आ रही है और वहां प्रेरणा उससे अपना बदला लेगी फिर चाहे उसे कुछ भी क्यो न करना पड़े। अब देखना यह है कि पारुल की एंट्री शो में क्या दिलचस्प मोड़ लेती है।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2: क्या फिर होगी मिस्टर बजाज की वापसी? जानें पूरी सच्चाई]

Advertisement