Advertisement

प्रेरणा ने बजाज पर उतारा अपना गुस्सा, तो प्रेरणा की यादो को वीना ने जलाकर किया ख़ाक

'कसौटी जिंदगी के 2' में प्रेरणा बज़ाज पर अपना गुस्सा उतारती हुई दिखाई देती है। वहीं वीना प्रेरणा के सामान को घर के बीचो बीच जलाकर ख़ाक कर देती है।

155

मशहूर धारावाहिक कसौटी जिंदगी की में एक के बाद एक नया मोड़ आते जा रहा है। पर हर एक मोड़ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। जहां तक इस शो के लेटेस्ट अपडेट की बात की जाए तो आप जानते हैं शो में ज्यूरिख स्पेशल चल रहा है जहां प्रेरणा और मिस्टर बजाज स्विट्ज़र लैंड के ज्यूरिख में अपना हनीमून मना रहे हैं। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि शो का लेटस्ट अपडेट।

Advertisement

शो के इस एपिसोड में दिखाया गया कि प्रेरणा के घर में वीना प्रेरणा से बेहद नाराज है। यह नहीं वीना प्रेरणा का एक-एक सामान चुन कर घर के बीच में इकट्ठा कर उसे आग लगा देती है यह कहके हुए कि उसे घर में ऐसी कोई भी चीज नही चाहिए जिससे उसे प्रेरणा की याद दिलाए। यहां शिवानी वीना को रोकने की कोशिश करती है पर वीना नहीं मानती है।

वीना रोने लगती है वो कहती है कि उसे प्रेरणा पर कितना अभिमान था कि वह उनकी बेटी,पर उसने (प्रेरणा) ने उनके प्यार के साथ विश्वासघात किया है। वहीं, होटल में प्रेरणा का बैलेंस  बिगड़ने पर  गिरने ही वाली होती है कि बजाज उसे संभाल लेता है। इसपर प्रेरणा को गुस्सा आता और वह बजाज पर गुस्सा उतारते हुए कहती है कि उसे टच करने की ज़रूरत नहीं है। इसके बाद बजाज प्रेरणा से कहता है कि उसने कभी भी उसे गलत इरादे से नही छुआ। यह कहकर वो वहां से चला जाता है कि वो अब अपने अकेलेपन के साथ रहे। बजाज के जाने के बाद प्रेरणा  अपने बैग में रखी हुई अनुराग की तस्वीर देखकर रोने लगती है और उससे माफी मांगती है।

वहीं शो के आनेवाले एपिसोड यानी आज दिखाया जाएगा कि अनुराग और प्रेरणा की मुलाकात होती है। यहां वह अनुराग से कहती है कि उसने उसे छुड़ाने के लिए मिस्टर बजाज से शादी की है। मनोरंजन जगत की ताजा तरीन ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें:‘नच बलिए 9’ के लिए बेहद उत्साहित हैं अनुराग और प्रेरणा, देखें नया प्रोमो]

 

Advertisement