होम » टीवी » कसौटी जिंदगी के 2 का ज्यूरिख स्पेशल धमाकेदार प्रोमो रिलीज़

Advertisement

प्रेरणा और बज़ाज का पीछा करते हुए स्विट्ज़रलैंड पहुंचा अनुराग, देखें ‘कसौटी ज़िंदगी के’ का नया प्रोमो

'कसौटी जिंदगी के 2' का नया ज्यूरिख़ स्पेशल धमाकेदार प्रोमो आया सामने। वीडियो में प्रेरणा के लिए अनुराग की दीवानगी देखते ही बन रही है।

45

टीवी का मशहूर धारावाहिक कसौटी जिंदगी के 2 में एक के बाद एक ट्वीस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। सीरियल में मिस्टर बजाज (करण सिंह ग्रोवर) की एंट्री के बाद सीरियल दिलचस्प मोड़ पर पहुंच गया है। बजाज से शादी करने के बाद प्रेरणा (एरिका फर्नांडिज़) ज्यूरिख गई हैं। वहीं प्रेरणा की शादी से बौखलाया अनुराग (पार्थ समथान) भी अपने प्यार को दुबारा हासिल करने स्विट्ज़रलैंड गया है।

Advertisement

हाल ही में इस शो का लेटेस्ट प्रोमो रिलीज़ कर दिया गया है जो ज्यूरिख स्पेशल है। इस शानदार प्रोमो में प्यार खोने का पागलपन अनुराग में साफ दिखाई दे रहा है। ज्यूरिख में प्रेरणा से सामना होने के बाद वह प्रेरणा से जानना चाहता है कि उसने उसे क्यों छोड़ा। प्रोमो में अनुराग को यह कहते हुए सुना जा सकता है ”प्रेरणा हर लिखी किस्मत जिसमें तुम मेरी नहीं… उन सबको मिटा दूंगा मैं।” प्रोमो में अनुराग के लिए प्रेरणा का दीवानापन देखने के अलावा ज्यूरिख का खूबसूरत लोकेशन भी दिखाई दे रहा है। नीचे देखें शो का नया प्रोमो

वैसे आपको बता दें कि स्विट्ज़रलैंड में शूटिंग के दौरान पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिज़ ने अपनी कई तस्वीरें और वीडियो साझा किया था। यहां दोनो सितारे एक दूसरे के साथ जमकर मस्ती करते हुए नज़र आ रहे थें। तो वहीं एरिका स्विट्ज़र लैंड के खूबसूरत लोकेशन पर अपने एक से एक शानदार पोज़ फैन्स के साथ साझा कर रही थीं। मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में हो रही है प्रेरणा और बजाज की शादी, क्या अनुराग रोक पाएगा इसे?]

 

Advertisement