Advertisement

‘कसौटी जिंदकी के 2’ के सेट से करण सिंह ग्रोवर ने शेयर की फेयरवेल की तस्वीर, लिखा भावुक मैसेज

'कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi Key 2)' में करण करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के छोड़ने की ख़बरें आ रही हैं। वहीं करण ने शो के सेट से फेयरवेल की तस्वीर शेयर की है।

207

टीवी के पॉपुलर शो ‘कसौटी जिंदकी के 2 (Kasauti Zindgi Key 2)’ इन दिनों सितारो की आवाजाही की ख़बरें लगी हुई हैं। जहां शो में आमना शरीफ (Aamna Sharif) की एंट्री में हुई है, वहीं करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के इस शो को अलविदा कहने की ख़बरें भी खूब आ रही हैं। बताया जा रहा है कि करण ने इस शो को छोड़ दिया है, हालांकि उन्होंने इस शो को क्यों छोड़ा इस बात का पता अभी नहीं चल पाया है।

Advertisement

वैसे करण के शो छोड़ने का अंदाजा करण के सोशल अकाउंट से भी लगाया जा सकता है। दरअसल हाल ही में करण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर ‘कसौटी..’. के सेट की है जहां पूरी टीम फेयरवेल पार्टी एंजॉय करती दिख रही है। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही करण ने कैप्शन में फेयरवेल का जिक्र भी किया है। करण यहां लिखते हैं ” एक खूबसूरत  समय और इस तरह की एक अद्भुत विदाई के लिए धन्यवाद !! शुक्रिया एकता कपूर, कल हमने आपको बहुत याद किया।” नीचे देखें तस्वीर

वहीं करण के जाने के बाद उनके फैंस निराश हो गए हैं। यहां तक कि फैन्स उनसे यह भी सवाल पूछ रहे हैं कि वह इस शो को क्यों छोड़ रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग करण की तारीफ भी कर रहे हैं अच्छा हुआ उन्होंने इस तरह के बकवास शो को छोड़ दिया। इस ख़बर पर अपनी राय हमें ज़रुर बताइए। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement