Advertisement

‘कसौटी जिंदगी के 2’ फेम एरिका संग अफेयर की ख़बरों पर पार्थ ने तोड़ी चुप्पी, कह दिया ऐसा कुछ

शो कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi key 2) के स्टार्स पार्थ समथान (Parth Samthaan) और एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) के बीच अफेयर की ख़बरें आती रहती हैं। वहीं हाल ही में पार्थ ने एरिका संग डेटिंग की ख़बरों पर चुप्पी तोड़ी।

4,978

टीवी का पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi key 2) को लोग बेहद पसंद करते हैं। पर शो के सितारो के फैन्स की तादाद भी कुछ कम नहीं है। शो के लीड स्टार्स पार्थ समथान (Parth Samthaan) और एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) के तो सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स की गिनती करनी भी मुश्किल है। पर ये फैन्स सितारो की तस्वीरों के अलावा उनके निजी जीवन में भी बेहद दिलचस्पी रखते हैं। हाल ही में पार्थ और एरिका के अफेयर की ख़बरें भी खूब सुनने को मिली, जिसमें दर्शको ने भी खूब दिलचस्पी दिखाई। वहीं हाल ही में पार्थ ने इसपर चुप्पी तोड़ी।

Advertisement

हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान पार्थ ने एरिका के साथ रिलेशनशिप को लेकर किया खुलासा। पार्थ ने कहा “हम आज भी अच्छे दोस्त और मिलनसार हैं। हम एक अच्छी जगह पर हैं। हम अपने टीवी सीरियल पर रोजाना एक साथ काम करते हैं और हमारे बीच चीजें सुचारू हैं। कई बार, काम पर कुछ तर्क या मतभेद होते रहत हैं, लेकिन यह आम बात है।” वहीं पार्थ ने इन ख़बरो को अफवाह करार देते हुए यह भी कहा कि उन्हे इससे निपटने की ज़रूरत नहीं है।

[यह भी पढ़ें: सिंगापुर में कुछ यूं दोस्तो संग वैकेशन एंजॉय कर रही हैं ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की प्रेरणा, देखें खूबसूरत तस्वीरें]

वहीं कुछ महीनों पहले पार्थ संग डेट की ख़बरो पर एरिका ने एक बड़े मीडिया पोर्टल को बताया था कि इस तरह की अफवाहें एंटरटेंमेंट जगत का एक हिस्सा हैं। वह पार्थ को तब से जानती जब दोनो ने  शो (कसौटी जिंदगी की) में साथ काम करना शुरू किया। एरिका ने बताया “हम रोज एक साथ शूटिंग करते हैं और हमारे बीच एक अच्छा रिश्ता है।”

Advertisement