Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2: कोमोलिका के मंसूबे पर फिरा पानी, प्रेरणा के सिर से हटा चोरी का इल्ज़ाम

कसौटी जिंदगी के 2  (Kasauti Zindgi key 2) में प्रेरणा (Erica Fernandes) पर लगा था चोरी का इल्जाम। वहीं कोमोलिका (Aamna Sharif) के मंसूबे पर फिरा पानी। प्रेरणा पर से हटा चोरी का इल्जाम।

637

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi key 2)  में 10 दिसंबर को दिखाया गया जैसे ही पुलिस प्रेरणा (Erica Fernandes) को  हथकड़ी लगाने जाती है , वहां अनुराग आ जाता है। वह प्रेरणा के बचाव में आगे आ जाता है और घरवालो से कहता है कि उसने चोरी नहीं की है। कोमोलिका (Aamna Sharif) अनुराग  (Parth Samthaan से पूछती है कि वह कैसे कह सकता है यह। तब अनुराग कहता है कि उसे प्रेरणा पर विश्वास है। तब कोमोलिका प्रेरणा के घर की तलाशी लेने की बात कहती है जिसे सुनने के बाद अनुराग हैरान हो जाता है।

Advertisement

अनुराग इसके लिए तैयार नहीं होता है, हालांकि प्रेरणा इसके लिए तैयार हो जाती है। इसके बाद पुलिस प्रेरणा को लेकर उसके घर जाती है। यहां प्रेरणा की मां मोहिनी से कहती है कि आप इस लायक नहीं कि आपके जीवन में कोई अच्छा इंसान आए। इसलिए तुम्हारी नई बहू सोनालिका, कमोलिका से भी बदतर है और आप इसी के लायक हैं। वीना की बात सुन मोहिनी गुस्से में आ जाती है वह कमोलिका का नाम लेने का जिक्र न करने की धमकी देती है।

यहां कोमोलिका अपने प्लान के बारे में सोचती है कि किस तरह से उसने छल से नकली चाभी बनवाई। किस तरह से इस नकली चाभी का इस्तेमाल कर अलमारी से पैसे निकाले, और प्रेरणा के घर में छुपाए। योजना के दौरान अनुराग को प्रेरणा के कमरे में देख कमोलिका आश्चर्य में थी।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: कोमोलिका ने फिर रची गहरी साजिश, प्रेरणा पर लगाया यह बड़ा इल्जाम]

वहीं दूसरी तरफ पुलिस प्रेरणा के घर जाकर वीना और उसके कमरे की तलाशी लेते हैं। तलाशी के दौरान पुलिस को प्रेरणा के कमरे में पैसे वाला बैग मिल जाता है। पर कोमोलिका तब हैरान रह जाती है जब बैग में पैसे की जगह साड़ी रखी हुई देखती है। वहीं अनुराग कोमोलिका को इन सबके लिए वीना से माफी मागने के लिए कहता है।

 

Advertisement