Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: प्रेरणा को मारने के लिए कोमोलिका ने अपने भाई के साथ मिलकर रची साजिश

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi Key 2) में प्रेरणा (Erica Fernandes) से माफी मांगने पर कोमोलिका (Aamna Sharif) गुस्से हुई पागल। अपने भाई के साथ मिलकर उसने प्रेरणा को मारने का बनाया प्लान।

431

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi Key 2) में प्रेरणा (Erica Fernandes)  पुलिस से बासुवाड़ी में तलाश लेने के लिए निवेदन करती है। अनुराग (Parth Samthaan) वीना से माफी मांगता है। यहां बासुवाड़ी में मोलाय प्रेरणा पर आरोप लगाने के लिए मोहिनी और निवेदिता की क्लास लेते हैं। इसके बाद अनुराग , प्रेरणा और कोमोलिका  (Aamna Sharif) पुलिस के साथ बासु वाड़ी में आती है। यहां आने के बाद जब मोहिनी को पता चलता है कि प्रेरणा ने चोरी नहीं की है। इससे जानने के बाद मोहिनी हैरान रह जाती है। मोलाय प्रेरणा से माफी मांगते हैं।

Advertisement

पुलिस अब बासुवाड़ी में पैसे की तलाश कर रही है। कोमोलिका सोचकर परेशान है कि आखिर पैसे गए कहां। तब पुलिस पैसो से भरे बैग को ढूंढकर सबके सामने पेश करती है। इसे देख कोमोलिका समेत सभी घरवाले हैरान है। अब प्रेरणा इसके लिए कोमोलिका को ताने मारने लगती है। वह कोमोलिका को बताती है कि कैसे उसने कोमोलिका के प्लान को फेल किया। वह कोमलिका को बताती है  “जब तुमने मुझे अलमारी में पैसे रखने के लिए मुझे बुलाया तभी मुझे लगा कि इसके दिमाग में कुछ चल रहा है।” प्रेरणा उसे यह भी बताती है कि उसने चाभी का निशान लेते हुए भी देख लिया था।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: कोमोलिका ने फिर रची गहरी साजिश, प्रेरणा पर लगाया यह बड़ा इल्जाम]

मोलॉय कमोलिका को बुलाते हैं और उसे प्रेरणा से माफी मांगने के लिए कहते हैं। कमोलिका गुस्से में सॉरी बोलकर चली जाती है। प्रेरणा अनुराग को शुक्रिया करती है। यहां कोमोलिका अपने भाई रोनित से कहती है कि बासु वाड़ी में दुबारा उसका अपमान हुआ है। कमोलिका और रोनित यहां फिर प्रेरणा और उसके बच्चे को मारने की योजना बनाते हैं।

पति सैफ को लेकर ये क्या बोल गईं करीना कपूर खान! देखें वीडियो

 

Advertisement