Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: अपनी साजिश में कोमोलिका हुई कामयाब, प्रेग्नेंट प्रेरणा का करवाया एक्सिडेंट

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi Key 2) में कोमोलिका (Aamna Sharif) अपने भाई रोनित के साथ मिलकर प्रेरणा को मारने का प्लान बनाती है। वहीं रोनित भी इस योजना को अंजाम देने में लग जाता है। प्रेरणा का एक्सिडेंट करवाकर वह अपनी योजना को अंजाम देने में कामयाब भी हो जाता है।

1,664

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi Key 2) में 12 दिसंबर को दिखाया गया कि प्रेरणा (Erica Fernandes) को बुलाने के लिए कोमोलिका (Aamna Sharif) अनुराग (Parth Samthaan) को मनाती है, ताकि वह अपन प्लान को अंजाम को दे सके। अनुराग मान जाता है और उसे फोन करके बुला लेता है। यहां कोमोलिका  अपने भाई रोनित को फोन करके सबकुछ बता देती है।

Advertisement

यहां प्रेरणा अनुराग के घर पर जाने के लिए निकल जाती है। दूसरी तरफ रोनित ट्रक ड्राइवर के साथ मिलकर प्रेरणा के एक्सिडेंट की योजना बना रहा है। वहीं अनुराग प्रेरणा को सरप्राइज़ देने के लिए गाड़ी लेकर उसे रिसिव करने जाता है। वह प्रेरणा को फोन करके इसकी जानकारी देता है। तब प्रेरणा घर के बाहर उसका इंतज़ार करती है। उसी वक्त उसकी नज़र एक बच्चे पर जाती है , जो  कीचड़ में पड़ी एक बॉल के लिए अपनी मां से जिद कर रहा है। प्रेरणा देखती है कि उसकी मां फोन पर लगी है, तब वह बच्चे की मदद के लिए बीच रोड पर जाती है।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: प्रेरणा को मारने के लिए कोमोलिका ने अपने भाई के साथ मिलकर रची साजिश]

तब तक रोनित अपने प्लान को कामयाब करने के लिए ट्रक आगे बढ़ाता है। पर बच्चे की मां उसे खींच लेती और प्रेरणा बच जाती है। रोनित का प्लान फेल हो जाता है। कोमोलिका यह देख गुस्सा हो जाती है और रोनित को डांटती है। तब वह दुबारा प्रेरणा को मारने का प्लान बनाता है। तबतक अनुराग प्रेरणा को पिकअप करने आ जाता है। प्रेरणा सड़क पार करके अनुराग की तरफ आती है, तब तक मौका देख रोनित एक बार फिर ट्रक ड्राइवर को ट्रक चलाने के लिए कहता है और इस बार वह कामयाब हो जाता है। प्रेरणा को धक्का लगता है और वह गिर जाती है।

अनुराग यह देख घबरा जाता है और उसे बचाने के लिए आता है। वहां मौजूद एक डॉक्टर प्रेरणा का चेकअप करने लगती है। तब अनुराग रोनित के ट्रक का पिछा करने लगता है। पर वह दोनो को पकड़ने में नाकामयाब हो जाता है। कमोलिका इस प्लान से खुश लग रही है।

 

Advertisement