Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: प्रेरणा के पति की सच्चाई पता करने अनुराग चुपके से पहुंचा उसके घर

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi key 2) में प्रेरणा (Erica Fernandes) के पति की सच्चाई जानने के लिए अनुराग (Parth Samthaan) पार्टी छोड़ चोरी से उसके घर पहुंचा। यहां कोमोलिका (Aamna Sharif) प्रेरणा के खिलाफ साजिश रचने में लगी है।

2,297

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi key 2) में 6 दिसंबर को दिखाया गया कि मोहनी, प्रेरणा की मां  वीना से पार्टी में आने के लिए बहस करती है। यहां निवेदिता और शिवानी भी आ जाते हैं और दोनो मोहीनी और वीना के साथ प्रेरणा (Erica Fernandes) के बच्चे के लोकर झगड़ा करने लगते हैं। दूसरी तरफ कोमोलिका (Aamna Sharif), प्रेरणा की बेइज्जती का मौका ढूंढ रही है। वह प्रेरणा को लेकर अनुराग (Parth Samthaan) के पास जाती है, जहां अनुराग गेस्ट को कोमोलिका की तरफ इशारा करके बताता है कि वह उसकी पत्नी है। ये देख कोमोलिका एक बार फिर अपमान करती है। तो वहीं प्रेरणा भी उसे जवाब देती है।

Advertisement

अनुराग पार्टी में प्रेरणा के परिवार को देख उसके पति की सच्चाई पता करने में लग जाता है। वह चुपके से प्रेरणा के घर जाता है। उसके कमरे में जाकर अलमारी से तस्वीर निकालने की कोशिश करता है। बासुवाड़ी में कमोलिका को एक बार फिर मौका मिल गया प्रेरणा को अपमान करने के लिए। प्रेरणा, कमोलिका से कहती है कि अनुराग की याददाश्त वापस आ जाएगी। कमोलिका उसे ताने मारते हुए कहती है कि ऐसी क्या चीज है जो प्रेरणा, अनुराग के याददाश्त वापस लाएगा। वह प्रेरणा को कहती है उसके और अनुराग की शादी तो किसी ने देखी ही नहीं।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: कोमोलिका ने एक बार फिर रची साजिश, प्रेरणा बनेगी मोहरा]

अनुराग प्रेरणा के कमरे में पहुंच जाता है। यहां कमोलिका एक बार फिर प्रेरणा के खिलाफ साजिश रचने में लग जाती है। मोहीनी, प्रेरणा को अनुराग से दूर रहने के लिए कहती है। प्रेरणा मना कर देती है और कहती है कि वह अनुराग से प्यार करती है।

 

Advertisement