Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: इन हरकतो के लिए एक बार फिर प्रेरणा ने जड़ा कोमोलिका को तमाचा

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi key 2) में कोमोलिका (Aamna Sharif) ने प्रेरणा (Erica Fernandes) को गुस्सा दिलाने के लिए कोमोलिका (Aamna Sharif) ने उसके बच्चे को लेकर कह दी ऐसी घटिया बातें। तब प्रेरणा ने भी कोमोलिका को जड़ा जोरदार तमाचा।

682

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi key 2) में 20 दिसंबर को दिखाया गया कि रात को वीडियो कॉलिंग के दौरान अनुराग (Parth Samthaan) प्रेरणा (Erica Fernandes) को सुबह घर पर बुलाता है सरप्राइज़ देने के लिए। प्रेरणा जब सुबह बासुवाड़ी में आती है तब अनुराग उसे अपने हाथो से बने लड्डू खिलाता है। वह प्रेरणा को कहता है कि यह लड्डू उसके बच्चे के लिए है। प्रेरणा के बच्चे के अनुराग का यह प्यार देख कोमोलिका (Aamna Sharif) जल भून उठती है। दोनो को डिस्टर्ब करने के लिए वह उपर से कप नीचे गिराकर चली जाती है। अनुराग और प्रेरणा हैरान रह जाते हैं कप के गिरने से।

Advertisement

प्रेरणा कोमोलिका के पास जाती है और उसे बताती है कि कोमोलिका (Aamna Sharif) उन दोनो को देखकर जल रही थी इसलिए डिस्टर्ब करने के लिए कप गिराया। प्रेरणा कोमोलिका को बताती है कि अनुराग का बच्चे का पिता है इसलिए उसे याददाश्त जाने के बाद भी इसका अहसास है। इसके बाद प्रेरणा घर में शिवानी से कि कोमोलिका के दिमाग मे क्या चल रहा है वह सोच रही है। कोमोलिका ने उससे अनुराग से दूर ले जाने के लिए कह रहा है।

बासुवाड़ी में मोहिनी और कोमोलिका को अनुराग को फॉर्महाउस में ले जाने की तैयारी में हैं। प्रेरणा यह सब देख सोच में पड़ जाती है। तब कोमोलिका उसे पुरानी बात बताते याद दिलाती है जहां अनुराग और प्रेरणा एक हुए थें। वह प्रेरणा को बता देती है के वे सब वहीं जाने की तैयारी कर रहे हैं। प्रेरणा हैरान रह जाती है।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: अनुराग और कोमोलिका को एक करने के लिए मोहिनी ने बनाई ये योजना]

इसके बाद प्रेरणा अनुराग के कमरे में जाती है। अपने बेडरूम में देख कोमोलिका प्रेरणा पर गुस्सा हो जाती है। इस दौरान कोमोलिका उसे बताती है कि वह अनुराग को प्रेरणा से दूर करने के लिए वह अनुराग के बच्चे की मां बनना चाहती है। प्रेरणा उससे कहती है कि अनुराग को पाने के लिए वह बच्चे का इस्तेमाल कर रही है। इसके बाद वह प्रेरणा को गुस्सा दिलाने के लिए कहती है कि उसकी शादी बजाज से हो चुकी है। इसलिए दुनिया को लगेगा कि प्रेरणा के पेट में जो बच्चा है वह बजाज का है। यह सुन प्रेरणा अपना आपा खो देती है और प्रेरणा को तमाचा देती है।

 

Advertisement