Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 में हिना खान की जगह एक पॉपुलर एक्ट्रेस निभाएगी कमोलिका का किरदार, देखें वीडियो

'कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi ki 2)' में कमोलिका एक बार फिर आएगी प्रेरणा से अपना बदला लेने। पर इस बार हिना खान (Hina Khan) नहीं बल्कि यह एक्ट्रेस नज़र आएगी कमोलिका के किरदार में

123

पॉपुलर फैमिली ड्रामा शो ‘कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi ki 2)’ को लोग खूब पसंद करते हैं। वहीं शो का हर एक कैरेक्टर लोगों के दिलों में अपनी ख़ास जगह बना रखा है। लेकिन शो की एक ख़ास अदाकारा जिसे लोगों के लिए भूला पाना मुश्किल है, वह है कमोलिका का किरदार जिसे हिना खान (Hina Khan) ने निभाया था। हालांकि हिना ने इस शो को अलविदा कह दिया है। उनके जाने के बाद लोग कमोलिका को किरदार को काफी याद कर रहे हैं। लेकिन अब जल्द ही दर्शकों को एक बार फिर जल्द ही कमोलिका के दर्शन मिलने वाले हैं।

Advertisement

पर इस बार कहनी में थोड़ा ट्वीस्ट है, क्योंकि इस बार कमोलिका का किरदार में हिना खान नहीं बल्कि कोई और नज़र आएगा। यह और कोई नहीं बल्कि खूबसूरत एक्ट्रेस आमना शरीफ (Aamna Sharif) हैं। जी हां आपने बिल्कुल सही पढ़ा। अगर अभी आपको विश्वास नहीं हो रहा है कि हमेशा से पॉज़िटिव किरदार निभाने वाली आमना भला नेगेटिव किरदार कैसे निभा सकती हैं। तो फिर आप खुद ही देख लीजिए शो के नए धमाकेदार प्रोमो में जहां, आमना की अदा आपका दिल चुरा लेगी।

बता दें कि आमना 6 साल बाद पर्दे पर वापसी करेंगी। सिरीयल ‘कहीं तो होगा’ में आमना को बड़ी पहचान मिली। इस शो में उनके किरदार कशिश को लोग आज भी याद करते हैं। इसके अलावा आमना ने बॉलीवु़ड में भी कई फिल्में की है। ‘कसौटी जिंदगी के 2’ के अलावा अमना जाह्नवी कपूर की अगली फिल्म रूही आफ्जा में भी नज़र आएंगी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement