Advertisement

खुद को फीट रखने के लिए इतनी कड़ी मेहनत करती हैं ‘कसौटी जिंंदगी के 2’ की प्रेरणा, देखें वीडियो

'कसौटी जिंंदगी के 2' (Kasauti Zindgi ki 2) की एक्ट्रेस प्रेरणा यानी एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) खुद को फीट रखने के लिए इतनी कड़ी मेहनत करती हैं। एरिका ने एक वीडियो शेयर किया जिसे ज़रूर देखें।

229

टीवी का पॉपुलर शो ‘कसौटी जिंंदगी के 2’ (Kasauti Zindgi ki 2) की प्रेरणा यानी एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) शो की ही तरह बेहद पॉपुलर हैं। फैन्स उन्हें एक अच्छी बेटी और बहू के रूप में पसंद करते हैं। एरिका भी फैन्स के ज़रिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यहां वह फैन्स के साथ अपनी नई-नई वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Advertisement

इसी तरह एक बार फिर एरिका ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। यहां एरिका का कठिन वर्कआउट दिखाई दे रहा है। हालांकि यहां वह जिम में नहीं नज़र आ रही है बल्कि आउटडोर वर्कआउट कर रही हैं। यहां वह अलग तरह से वर्कआउट करती हुई दिखाई दे रही हैं। वर्कआउट के लिए एरिका ने ब्लैक कलर की लेगिंग के साथ ग्रे कलर के टॉप का इस्तेमाल किया है।

इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही एरिका ने कैप्शन में लिखा है मैं जो महिला कल थी उसने मुझे उस महिला से मिलवाया जो मैं आज हूं। यह मुझे उस महिला से मिलने के लिए उत्साहित कर रही है जो मैं कल बनूंगी वर्कआउट के साथ। एरिका के इस पोस्ट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। यहां तक लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि एरिका अक्सर अपने वर्कआउट वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इससे यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह खुद को फीट रखने के लिए खूब मेहनत करती हैं। मनोरंजन जगत की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: यूं ही इतनी फ़िट नहीं हैं कसौटी ज़िंदगी के 2 की प्रेरणा, देखें जिम में कितना पसीना बहाती हैं]

Advertisement