Advertisement

हिना खान ही नहीं बल्कि यह 8 सितारे भी छोड़ चुके हैं ‘कसौटी ज़िंदगी के 2’, जानिए इनके नाम

टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasauti Zindgi ki 2) में कई सितारो ने शानदार भूमिका निभाकर इस शो को अलविदा कह दिया। तो चलिए आपको बताते हैं उन सितारो के बारे में जो इस शो से अब गायब हो चुके हैं।

4,323

टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ (Kasauti Zindgi ki 2) की ही तरह इस शो के सभी सितारो को लोग खूब पसंद करते हैं। पर शो में कुछ ऐसे सितारे भी हैं जिन्होंने शो को अलविदा कह दिया है। तो चलिए बताते हैं आपको उन सितारों के बारे में..

Advertisement

इन सितारो ने कसौटी जिंदगी की 2 को कह दिया अलविदा

1 हिना खान

हिना खान

हिना खान (Hina Khan) इस शो में कमोलिका के रूप में नज़र आईं थी। पर बॉलीवुड में काम मिलने के कारण उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया।

2 काली प्रसाद मुखर्जी

काली प्रसाद मुखर्जी

दिग्गज अभिनेता काली प्रसाद मुखर्जी (Kali Prasad Mukherjee)इस शो में राजेश शर्मा के किरदार में नज़र आए थें। शो में कमोलिका उन्हें मार देती है।

3 मधुरा नायक

मधुरा नायक

नवीन बाबू की पहली पत्नी के किरदार में मधुरा नायक (Madhura Naik) का अभिनय भी सराहनीय रहा है। फिलहाल वह कई दिनों से सीरियल से लापता हैं।

4 अंतरा बनर्जी

अंतरा बनर्जी

अंतरा बनर्जी ‘कसौटी…’ में प्रेरणा की भाभी सुमन का किरदार निभा रही थीं। पर उन्होंने भी बाद में इसे अलविदा कह दिया और उनकी जगह ले ली रितु शर्मा ने।

5 संजय स्वराज

संजय स्वराज

सीरियल में नवीन बाबू के किरदार में नज़र आए संजय स्वराज (Ssanjay Sswaraaj) के अभिनय को लोगों ने खूब सराहा था। सीरियल में फिलहाल वह गायब हो गए हैं।

6 पियाली मुंशी

पियाली मुंशी

पियाली मुंशी (Piyali Munshi) ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में  रोनिता का किरदार निभा रही थीं, जो नवीन बाबू की दूसरी पत्नी थी।

7 उपासना सालुखे

उपासना सालुखे

शो में तापुर का किरदान निभाने वाली उपासना सालुखे (Upasana Salukhe) को लोग खूब पसंद करते हैं। पर फिलहाल वह भी शो से दूर हो गई हैं।

8 प्रिया महाजन

प्रिया महाजन

प्रिया महाजन (Priya Mahajan) ने तापुर के किरदार में उपासना सालुखे की जगह ली थी। पर अब उन्होंने भी शो को छोड़ दिया है। उनकी जगह अब आस्था अभय ने ले ली है।

9 रोहित शर्मा

रोहित शर्मा

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ‘कसौटी..’ में कोमोलिका के एक्स बॉयफ्रेंड के रूप में नज़र आए थें। पर रोहित शर्मा भी नहीं दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement