Advertisement

‘कसौटी जिंदगी के 2’ में हिना खान की जगह यह एक्ट्रेस निभाएगी कमोलिका का किरदार

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi Ki 2) में कमोलिका के किरदार के लिए हिना खान (Hina Khan) की जगह यह एक्ट्रेस आएगी नज़र। यह एक्ट्रेस खतरों के खिलाड़ी में भी नज़र आ चुकी है।

129

टीवी का पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi Ki 2) को लोगो को खूब पसंद आ रहा है। वहीं इस शो के किरदार भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं फिर चाहे वह पॉजिटिव किरदार हो या नेगेटिवी। वैसे नेगेटिव किरादार की बात की जाए तो शो में कोमोलिका के रोल ने खूब चर्चा बटोरी। इस किरदार को एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने निभाया था। हालांकि उन्होंने अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के कारण इस शो को बीच में ही छोड़ दिया। लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि इस शो में हिना की जगह कोई और एक्ट्रेस एंट्री लेने वाली है। अब वह कौन है चलिए हम आपको नीचे बताते हैं।

Advertisement

उम्मीद लगाया जा रहा था कि अपने प्रोजेक्ट्स से फ्री होते ही हिना दुबारा वापसी कर सकती हैं। पर शायद हिना को इसमें दिलचस्पी नहीं रह गई है। तो वहीं सुनने में आ रहा है कि शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर को कोई कमोलिका की जगह कोई और मिल गई है। यह और कोई नही बल्कि और कोई नहीं सनाया ईरानी है।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार शो के अपकमिंग एपिसोड्स के लिए कोमोलिका और मिस्टर बजाज एक साथ काम करती हुई नज़र आएंगी। इस रिपोर्ट में कोमोलिका के लिए एकता के सामने मधुरिमा तुली, रिद्धी डोगरा, राग‍िनी खन्ना, नाम रखा गया था।पर एकता ने केवल सनाया का ही नाम चुना है। लेकिन सनाया ने यह किरदार निभाने से मना कर दिया। अब बताया जा रहा है कि जैसमिन भसीन को चुना गया है। जैसमिन खतरों के खिलाड़ी में नज़र आ चुकी हैं।

अब यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा की कमोलिका के किरदार में कौन सी एक्ट्रेस नज़र आएगी। मनोरंजन की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement