होम » टीवी » प्रेरणा ने शिवानी को मारा तमाचा

Advertisement

‘कसौटी जिंदगी के 2’अपडेट: हॉस्पिटल में इस वजह से प्रेरणा ने शिवानी को जड़ा करारा तमाचा

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindagi Ki 2) 10  सितंबर को दिखाया गया कि प्रेरणा  (Erica Fernandes) की मुलाकात शिवानी से होती है। तब शिवानी की ऐसी बात सुन प्रेरणा शिवानी को जोरदार तमाचा देती है।

35

कसौटी जिंदगी के 2  (Kasauti Zindagi Ki 2)  में 10  सितंबर को दिखाया गया कि प्रेरणा  (Erica Fernandes) की मुलाकात शिवानी से होती है। पूछने पर वह प्रेरणा को बताती है कि उसने ही अनुराग  (Parth Samthaan)  को हॉस्पिटल लाया है। यही नहीं इन सबके पिछे वह प्रेरणा को जिम्मेदार बताती है। वह कहती है उस पर आरोप लगाते हुए पूछती है कि वह यह कब तक करेगी? जब तक अनुराग मर नहीं जाता। यह सुनकर प्रेरणा शिवानी को जोरदार तमाचा देती है। वहीं शिवानी प्रेरणा को बताती है कि अनुराग का एक्सिडेंट बजाज (Karan Singh Grover) ने किया है।

Advertisement

दूसरे सीन में निवेदिता अनुराग से कॉन्टेक्ट हो पाने के कारण परेशान है। वहीं अनुपम भी अनुराग को फोन करने की कोशिश मे लगा है। तब निवेदिता इसके लिए प्रेरणा को जिम्मेदार ठहराती है। वह कहती है कि उसका भाई प्रेरणा की वजह से बदल गया है। वहां बजाज को अपने किए का पछतावा होता है और वापस वह एक्सिडेंट की जगह पर जाता है और अनुराग के बारे में पूछताछ करता है कि उसे किस हॉस्पिटल में ले जाया गया है।

[यह भी पढ़ें: ‘कसौटी जिंदगी के 2’अपडेट: घायल अनुराग से मिलने हॉस्पिटल पहुंची प्रेरणा, तो मासी ने रची यह साजिश]

यहां जब बजाज घर पर आकर शारदा मासी से प्रेरणा के बारे में पूछता है। तब मासी जानबूझकर उसे बता देती हैं कि प्रेरणा अनुराग से मिलने गई है। यह सुनकर बजाज हैरान रह जाता है और घर में प्रेरणा को ढूंढने की कोशिश करता है। प्रेरणा भी अनुराग के एक्सिडेंट से जुड़े सवाल पूछने के लिए अचानक घर पर बजाज के सामने आ जाती है। यहां वह बजाज से पूछती है एक्सिडेंट के बारे में तब बजाज उसे बता देता है कि उसने ही अनुराग का एक्सिडेंट किया है।

 

Advertisement