होम » समाचार » 'कसौटी जिंदगी के 2′ अपडेट 15 अगस्त में देखिए मासी और तन्वी का प्लान

Advertisement

‘कसौटी जिंदगी के 2′ अपडेट 15 अगस्त: प्रेरणा को नुकसान पहुंचाने के लिए मासी और तन्वी का मास्टर प्लान

'कसौटी जिंदगी के 2′(Kasauti Zindagi Ki 2)में बसु परिवार राखी सेलिब्रेट कर रहा है। बजाज  (Karan Singh Grover) प्रेरणा  (Erica Fernandes) को समझाता है कि मां की मदद करे।

26

‘कसौटी जिंदगी के 2′(Kasauti Zindagi Ki 2)में 15 अगस्त को दिखाया गया कि प्रेरणा  (Erica Fernandes)  सोई हुई कुकी से अपनी गलती के लिए माफी मांगती है। वहीं कमरे से बाहर जाते से बजाज  (Karan Singh Grover),बाहर प्रेरणा से मिलता है। वह प्रेरणा से कहता है कि कुकी उसकी जिंदगी है और जब उसे तकलीफ होती है तो मेरा दिल दुखता है। प्रेरणा बजाज से कहती है कि कुकी भी उसके दिल से जुड़ गई है इसलिए वह बजाज के दिल को नहीं दुखाएगी।

Advertisement

वहीं दूसरे सीन में शिवी, प्रेरणा से पूछती है कि क्या उसने मां से बात की तब प्रेरणा उसे कहती है काफी कोशिश के बाद भी मां उसका फोन नहीं उठा रही है। तब शिवी प्रेरणा से कहती है कि वह मां को समझाए को कि इवेंट मैनेजमेंट कंपनी जॉब न करें क्योंकि वहां काम का बहुत दबाव रहता है। वहीं प्रेरणा मां की कंपनी में फोन करके समझाती हैं पर मां मानने के लिए तैयार नहीं।

दूसरी तरफ अनुराग (Parth Samthaan) अपनी बहनों के साथ राखी सेलिब्रेट करते हुए दिखाई देता है। वहीं बजाज प्रेरणा से कहता है कि वह काफी स्ट्रॉन्ग है। तो दूसरी तरफ निवेदिता, मोहिनी और बजाज की मासी में बजाज और अनुराग को काबियलियत को लेकर बहस करने होने लगती है। निवेदिता और मोहनी के जाने के बाद मासी, तन्वी को बजाज से शादी करने के लिए। यहां मौलॉय बसु खुद को बेबस महसूस करते हुए मन में बाते करते हैं। तभी बजाज आता है और नौकरों से कहता है कि मौलॉय को उनके कमरे में ले जाने के लिए। तब प्रेरणा आकर उन्हें ले जाती है।

 

Advertisement